BSP सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया
Advertisement

BSP सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया

BSP सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया.चित्तौड़गढ़ की 5 सीटों पर बहुजन समाज पार्टी पूरी दमदारी के साथ अपने कैंडिडेट उतारेगी.

BSP सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया

Bari Sadri: बहुजन समाज पार्टी जिला चित्तौड़गढ़ के तत्वाधान में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती का 67 वां जन्मदिन बड़ी सादड़ी के अंबेडकर भवन में धूमधाम से मनाया गया. बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया है. 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य कोऑर्डिनेटर एडवोकेट जगदीश चंद्र पाल रहे. मुख्य अतिथि पाल ने बताया कि मायावती देश के अंदर सर्वजन की बहुत बड़ी ताकत है और मान्यवर कांशीराम का बहुजन मूवमेंट का सपना देश के अंदर मायावती के नेतृत्व में ही आगे बढ़ रहा है इस देश में गरीब और मजलूमों, दबे कुचले लोगों की आवाज अगर कोई है तो वह बहुजन समाज पार्टी है. 

इस बार चित्तौड़गढ़ की 5 सीटों पर बहुजन समाज पार्टी पूरी दमदारी के साथ अपने कैंडिडेट उतारेगी एवं राजस्थान की विधानसभा में सभी प्रत्याशियों को जीता कर भेजेगी. इस मौके पर कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि राधेश्याम मेघवाल, रामेश्वर बेरवा, हमीनूर खान पठान, जिला अध्यक्ष बालू नायक तथा प्रतापगढ़ से जिला प्रभारी पुरुषोत्तम रैदास, प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष भगवती लाल रेगर, सिरोही से दलपत गरासिया, बामसेफ के प्रभारी प्रदीप नरवरिया, चित्तौड़ जिला कमेटी के कोषाध्यक्ष गंगाराम मेघवाल, जिला उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र मेघवाल, जिला महासचिव अलाउद्दीन खान पठान, निर्मला देवी शर्मा, पूजा नायक, कमलेश बौद्ध, अर्जुन लाल सेन, चांदमल रेगर, जगदीश रेगर, गोपाल मेघवाल, सुनील मेघवाल, पप्पू मेघवाल, सुरेश गहलोत, कन्हैयालाल मेघवाल, भेरू लाल मेघवाल, आशा नायक, संजना, पायल मेघवाल, पूजा मेघवाल, रोहित कलवा, किशन जटिया, विनोद मेघवाल, रोशन इत्यादि कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

प्रोग्राम के दौरान मायावती के जन्मदिन का पदाधिकारियों द्वारा केक काटा गया तथा उपस्थित महिलाओं एवं कार्यकर्ताओं को कंबल वितरण किए गए. जन्मदिन का आभार व्यक्त चित्तौड़ जिला अध्यक्ष बालू नायक मोखमपुरा ने किया. पूजा नायक ने समाज की बहन बेटियों को शिक्षित होकर एकजुट होने का आह्वान किया.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news