चित्तौडगढ़ः जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, 400 खिलाड़ी ले रहें है हिस्सा
topStories1rajasthan1446028

चित्तौडगढ़ः जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, 400 खिलाड़ी ले रहें है हिस्सा

Chittorgarh News: चित्तौडगढ़ जिले के सरकारी स्कूल में 14 आयु वर्ग जिला स्तरीय थ्रो बॉल, बॉक्सिंग और मिनी गोल्फ की प्रतियोगिता का आयोजन किया. इस प्रतियोगिता में जिले की 30 टीमों के 400 खिलाड़ी भाग ले रहे है.

चित्तौडगढ़ः जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, 400 खिलाड़ी ले रहें है हिस्सा

Chittorgarh News: चित्तौडगढ़ जिले के सरकारी स्कूल में 14  आयु वर्ग जिला स्तरीय थ्रो बॉल, बॉक्सिंग और मिनी गोल्फ की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. जिसका शुभारंभ राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के मुख्य आतिथ्य, नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा की अध्यक्षता में गुरुवार को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गाड़ी लौहार में हुआ.

इस अवसर पर संस्था प्रधान नौसर जाट ने अतिथियों का स्वागत किया. उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिले की 30 टीमों के 400 खिलाड़ी भाग ले रहे है. बता दें कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के प्रथम दिन थ्रो बॉल के मैच हुए, जिसमें गाड़ी लोहार की टीम ने बालिका सेंती की टीम को हराया. और बालिका माध्यमिक विद्यालय चंदेरिया ने ओछड़ी की टीम को हराया.

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि जाड़ावत ने खिलाडियों को खेल की भावना से खेल कर आगे बढ़ने का जोर दिया. उन्होंने कहा कि खेलों से अनुशासन की भावना का विकास होता है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर परिषद सभापति ने विद्यालय के रंग रोगन तथा शौचालय निर्माण  के लिए आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि खेलों से स्वस्थय प्रतिस्पर्धा का विकास होता है.

 कार्यक्रम का संचालन शारीरिक शिक्षक पारस टेलर ने किया. इस दौरान मुख्य निर्णायक सत्यनारायण सेन ने कार्यक्रम की जानकारी दी और शारीरिक शिक्षक रतन गुर्जर, दिलीप सिंह, रमेश सिंह, जोगिंदर सिंह आदि ने सहयोग किया. प्रतियोगिता में विद्यालय के भामाशाह रमेश चंद्र चंचलानी की ओर सहयोग किया गया. प्रतियोगिता के शुभारंभ कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में वार्ड पार्षद नवीन तंवर, भामाशाह रमेश चंद्र चंचलानी, पार्षद विजय चौहान, संदीप सिंह अरोड़ा, उप जिला शिक्षा अधिकारी शारीरिक शिक्षा उदयपुर मंडल गोवर्धन लाल खटीक उपस्थित रहे.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news