Chittorgarh: दो पक्षों के बीच दीवार तोड़े जाने के बाद हो गया बड़ा विवाद, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384500

Chittorgarh: दो पक्षों के बीच दीवार तोड़े जाने के बाद हो गया बड़ा विवाद, जानिए पूरा मामला

पंचवटी कच्ची बस्ती क्षेत्र में राजकुमार बेरवा नामक व्यक्ति ने एक कब्जे का मकान खरीदा था. जिसके बाहर स्थानीय मोहल्ले वासियों द्वारा चारदीवारी खड़ी कर गरबा का आयोजन करवाया जा रहा था.

Chittorgarh: दो पक्षों के बीच दीवार तोड़े जाने के बाद हो गया बड़ा विवाद, जानिए पूरा मामला

Chittorgarh: जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र में बसी पंचवटी कच्ची बस्ती में दो पक्षों के बीच गरबा कराए जाने के स्थान को लेकर दीवार तोड़े जाने के बाद विवाद हो गया. इस पर पुलिस और नगर परिषद के सभापति संदीप शर्मा सहित नगर परिषद का दल मौके पर पहुंचे और मौके पर माहौल शांत करवाया. फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

जानकारी के अनुसार पंचवटी कच्ची बस्ती क्षेत्र में राजकुमार बेरवा नामक व्यक्ति ने एक कब्जे का मकान खरीदा था. जिसके बाहर स्थानीय मोहल्ले वासियों द्वारा चारदीवारी खड़ी कर गरबा का आयोजन करवाया जा रहा था. जिस पर पूर्व में नगर परिषद चित्तौड़गढ़ द्वारा तत्कालीन कांग्रेसी बोर्ड के तत्वाधान में परिसर पर छत डलवाई गई थी.

इसके बाद इस मकान को अन्य व्यक्ति ने खरीद लिया और वहां से रास्ते की मांग को लेकर दीवार को तोड़ दिया. इस पर मोहल्ले वासी इकट्ठा हो गए और माहौल गरमा गया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस का जाब्ता और पुलिस उप अधीक्षक बुधराज मौके पर पहुंचे और माहौल शांत करवाया.

मकान खरीदने वाले पक्ष का कहना है कि गरबा कराए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन यहां मंदिर बनाया जा रहा है और उन्हें रास्ते की आवश्यकता है. वहीं स्थानीय मोहल्ले वासियों का कहना है कि सालों से यहां मंदिर है यह तोड़ दिया गया है फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Trending news