भाजपा विधायक गुलाबचंद कटारिया ने फिर किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, आप ने खोला मोर्चा
Advertisement

भाजपा विधायक गुलाबचंद कटारिया ने फिर किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, आप ने खोला मोर्चा

Gulabchand katariya : भाजपा विधायक गुलाबचंद कटारिया ने फिर हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया. जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया.

भाजपा विधायक गुलाबचंद कटारिया ने फिर किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, आप ने खोला मोर्चा

Gulabchand katariya : गुलाब चंद कटारिया का एक विवादित विडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुलाबचंद कटारिया बुधवार को अपने जन्मदिन पर उदयपुर के त्र्यंबकेश्वर महादेव में परिजनों सहित भगवान महादेव का अभिषेक करते दिखाई दे रहे हैं. जिसमें गुलाबचंद कटारिया अपनी पत्नी और नातिन के साथ महादेव की मूर्ति से ऊंचाई पर मुड्डे और बेंच लगाकर बैठे दिखाई दे रहे हैं और महादेव की मूर्ति कटारिया के पांवों के बिल्कुल नजदीक दिखाई दे रही है. बता दें कि एक बार फिर कटारिया पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने पर विवाद उपज पड़ा है.

राजस्थान के भाजपा नेता प्रतिपक्ष और पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया एक बार फिर से हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने के चलते सवालों के कटघरे में खड़े हो गए हैं. चित्तौड़गढ़ जिले से आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने गुलाबचंद कटारिया के हिन्दू देवी देवताओं का यूं बार बार अपमान करने पर निंदा करते हुए कहा है कि गुलाबचंद कटारिया बार बार हिन्दू धर्म ग्रंथों, हिंदू महानायकों सहित देवी देवताओं का अपमान करते रहते हैं. इनका दिल और दिमाग एकदम सड़ा हुआ कुंठित हो चुका है.

आप का आरोप

अनिल सुखवाल ने कहा कि भगवान भोलेनाथ की अराधना तो स्वयं श्रीराम ज़मीन पर बैठ कर करते थे लेकिन लगता है श्रीराम को सिर्फ भाजपा नेताओं के वोट मांगने का जरिया बना हुआ है जो कि हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था के साथ खिलवाड़ है, कटारिया का ओछापन भाजपा की अंदरूनी सच्चाई बयां कर रही है. अनिल सुखवाल ने कहा कि हिन्दू धर्म का अपमान करके कटारिया हिन्दू देवी देवताओं का ही नहीं बल्कि महावीर स्वामी और जैन तिर्थंकरो का भी अपमान कर रहे हैं क्योंकि सभी तिर्थंकर भी हिन्दू धर्म से ही थे. कटारिया सनातन हिन्दू धर्मावलंबियों सहित जैन समाज के भी दोषी है इसलिए कटारिया हिन्दू और जैन समाज दोनों से माफी मांगे और कटारिया को राजनीति से संन्यास लेकर जंगलों में प्रायश्चित करने के लिए चले जाना चाहिए ताकि इनका दिमाग फिर से ठिकाने आ सके.

क्या है वीडियो में

बता दें कि कटारिया के जन्मदिन पर बुधवार को उदयपुर के त्र्यंबकेश्वर महादेव मंदिर में महादेव की मूर्ति का अभिषेक करते हुए एक विवादित विडियो वायरल हो रहा है जिसमें कटारिया अपनी पत्नी और नातिन के साथ त्र्यंबकेश्वर महादेव मंदिर में ऊंचे मुड्डों और बेंचों के आसन्नों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं भगवान महादेव शिव शंकर की मूर्ति उनके पांवों के नजदीक निचे रखी दिख रही है जबकि महादेव का अभिषेक कराने वाला कथित पण्डित महादेव के सामने के स्थान पर धरातल पर बैठ कर अभिषेक करते नजर आ रहे हैं. कटारिया के विवादित विडियो राजस्थान सहित देशभर में खुब वायरल हो रहा है और जगह जगह से हिन्दू सहित अन्य समाजों के लोग कटारिया के इस कृत्य को घृणित बताकर निंदा कर रहे हैं और कटारिया को कुण्ठित मानसिकता का बताकर हिंदू विरोधी माना जा रहा है.

बता दें का इससे पहले भी कटारिया ने रावण और सीता माता पर विवादित बयान दिया था और मेवाड़ के वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप सहित भीम राव अम्बेडकर पर भी विवादित बयान दे चुके हैं. कटारिया के इस विवादित विडियो को सोशल मीडिया पर खुब वायरल किया जा रहा है जिससे हिन्दू समाज में भारी रोष दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़े..

अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का चौमूं में स्वागत, 2023 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

 

Trending news