Begun: स्वतंत्रता दिवस पर भी समय से नहीं खुला स्कूल का ताला, नाराज ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement

Begun: स्वतंत्रता दिवस पर भी समय से नहीं खुला स्कूल का ताला, नाराज ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

सारा देश भारतीय स्वतंत्रता दिवस की 76वीं वर्षगांठ बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहा है. सरकार ने इस वर्ष आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का निर्णय लिया है, तो देशभर में स्वतंत्रता दिवस की रौनक देखते ही बन रही है. 

समय से नहीं खुला स्कूल का ताला

Begun: सारा देश भारतीय स्वतंत्रता दिवस की 76वीं वर्षगांठ बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहा है. सरकार ने इस वर्ष आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का निर्णय लिया है, तो देशभर में स्वतंत्रता दिवस की रौनक देखते ही बन रही है. 

खासकर विद्यालय छात्र-छात्राओं में स्वतंत्रता दिवस को लेकर खासा उत्साह है. विद्यालयों में हर तरफ रौनक बिखरी हुई है लेकिन बेगूं उपखंड क्षेत्र में तेजपुर गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के दिन भी यहां नियुक्त विद्यालय प्रशासन की घोर लापरवाही सामने आई है. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय ध्वज को लहराने विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं और गांव के ग्रामीण तो स्कूल पहुंच गए लेकिन विद्यालय में नियुक्त अध्यापक-अध्यापिकाओं का प्रातः 8:00 बजे तक भी कोई अता पता नहीं रहा. ग्रामीणों ने राष्ट्रीय पर्व के दिन भी प्रातः 8:00 बजे तक विद्यालय के ताले नहीं खुलने को लेकर गहरी नाराजगी प्रकट करते हुए शिक्षा विभाग और उपखंड प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.

Reporter: Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news