Bari Sadri: खो-खो और वालीबॉल पुरुष वर्ग की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता भव्य शुभारंभ
Advertisement

Bari Sadri: खो-खो और वालीबॉल पुरुष वर्ग की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता भव्य शुभारंभ

संस्थान निदेशक विजय ओस्तवाल ने दो दिवसीय खेल कार्यक्रम में आए आसपास के सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया तथा प्रतिभागियों को प्रत्येक मैच को फाइनल मैच की तरह खेलने के लिए प्रोत्साहित किया.

Bari Sadri: खो-खो और वालीबॉल पुरुष वर्ग की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता भव्य शुभारंभ

Bari Sadri: यू.एस. ओस्तवाल साइंस आर्ट्स एवं कॉमर्स कॉलेज मंगलवाड़ के तत्वाधान में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय खो-खो एवं वालीबॉल पुरुष वर्ग की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य शुभारंभ हुआ.

उद्घाटन सत्र में बतौर मुख्य अतिथि गीतेश मालवीय अतिरिक्त जिला कलेक्टर चित्तौड़गढ़ रहे. विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ. अरुण चौधरी सहायक आचार्य महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चित्तौड़गढ़ एवं दिग्विजय सिंह झाला कोषाधिकारी चित्तौड़गढ़ व विजय सिंह ओस्तवाल निदेशक ओस्तवाल एजुकेशन सोसायटी मंगलवाड़ रहे.

कार्यक्रम शुभारंभ में मुख्य अतिथि गीतेश मालवीय ने खेलों की महत्ता के बारे में बताते हुए कहा कि जीवन में अनुशासन, समर्पण एवं संकल्प सिद्धि खेलते हुए ही प्राप्त की जा सकती है. उन्होंने राज्य सरकार द्वारा संचालित ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बारे में भी बताया और कहा कि वर्तमान में खेलों के माध्यम से भी करियर बनाया जा सकता है.

संस्थान निदेशक विजय ओस्तवाल ने दो दिवसीय खेल कार्यक्रम में आए आसपास के सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया तथा प्रतिभागियों को प्रत्येक मैच को फाइनल मैच की तरह खेलने के लिए प्रोत्साहित किया.महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. खुशबू सिंघल ने उद्घाटन सत्र में आए सभी विशिष्ट अतिथियों का परिचय देते हुए स्वागत किया तथा प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों से मिलकर उन्हें अग्रिम बधाई दी. प्रतियोगिता में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय से ऑब्जर्वर डॉ. नीरू श्रीमाली तथा डॉ. हरीश कपासिया, सलेक्टर महेंद्र सिंह सारंगदेवत एवं बसंत भावसार रहे.

प्रथम दिन के परिणाम

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जे. आर. शर्मा कॉलेज झाडोली ने गवर्मेंट कॉलेज मावली को हराया. गवर्मेंट कॉलेज खेरवाड़ा ने विजन कॉलेज कॉमर्स को हराया. एस. आर. के. कॉलेज राजसमंद ने उदय जैन कॉलेज कानोड़ को हराया. जे.आर. कॉलेज रेलमगरा ने एन.आई.बी.एम. ओडन कॉलेज नाथद्वारा को हराया. आदर्श कॉलेज आबूरोड ने ऐश्वर्या टी.टी. कॉलेज को हराया. आर.एन.टी. पी.जी. कपासन ने गवर्मेंट कॉलेज रेलमगरा को हराया. द्रोणाचार्य कॉलेज भिंडर ने जे.आर. कॉलेज फलासिया को हराया.

यू.एस. ओस्तवाल कॉलेज मंगलवाड़ ने सुयश कॉलेज राशमी को हराया. कॉमर्स कॉलेज उदयपुर ने लॉ कॉलेज उदयपुर को हराया. महाराणा प्रताप कॉलेज चित्तौड़ ने श्रीनाथ कॉलेज टी.टी. बड़ी सादड़ी को हराया. सेठ सांवरिया कॉलेज सांवलिया जी ने मां वैष्णव कॉलेज उदयपुर को हराया. आर्ट्स कॉलेज उदयपुर ने गवर्मेंट कॉलेज आबूरोड को हराया. एस.एम.बी. गवर्मेंट कॉलेज नाथद्वारा ने गवर्मेंट कॉलेज शिवगंज को हराया. बी.बी.आर.टी. उदयपुर ने साइंस कॉलेज उदयपुर को हराया.

खो-खो प्रतियोगिता के परिणाम 

आर.एन.टी. कपासन कॉलेज ने द्रोणाचार्य कॉलेज भिंडर को हराया. आर्ट्स कॉलेज उदयपुर ने u.s. ओस्तवाल कॉलेज मंगलवाड़ को हराया. एस.बी. कॉलेज बड़ी सादड़ी ने के. पी. सिंघवी कॉलेज रेवदर को हराया. गवर्मेंट कॉलेज खेरवाड़ा ने कॉमर्स कॉलेज उदयपुर को हराया, महाराणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लॉ को हराया, एस.एन.टी. टी. फिजिकल कॉलेज ने साइंस कॉलेज उदयपुर को हराया, राणा प्रताप कॉलेज भिंडर ने गवर्मेंट कॉलेज मावली को हराया, वी.बी.आर.आई. कॉलेज उदयपुर ने ओम शिव संस्थान कॉलेज मंगलवाड़ को हराया.

Reporter- Deepak Vyas

 

खबरें और भी हैं...

Trending news