कपासन: आम आदमी पार्टी करेगी 121 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन
Advertisement

कपासन: आम आदमी पार्टी करेगी 121 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन

भादसोड़ा स्थित मन्दिर मंडल की एक धर्मशाला के बारामदे में कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय आम जनता द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

Chittoregarh: जिले की कपासन विधानसभा में आम आदमी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं ने, श्री सांवरिया जी के प्राकट्य स्थल पर माथा टेक कर 121 नुक्कड़ सभाओं का आगाज किया. भादसोड़ा स्थित मन्दिर मंडल की एक धर्मशाला के बारामदे में कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय आम जनता द्वारा नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. जिला कॉर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल की अध्यक्षता में 121 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सनडे को सिंह धैर्य रखें, मकर और तुला संभलकर रहें

इस दौरान विशिष्ट अथिति विधानसभा कॉर्डिनेटर जगदीश जाट रहें और सभा का संचालन ब्लॉक कॉर्डिनेटर अनिल कुमार चंदेल द्वारा किया गया. सभा में कपासन शहर कॉर्डिनेटर भगवती प्रसाद सेन और डॉक्टर संकल्प त्रिपाठी ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए नुक्कड़ सभाओं का रूट चार्ट बनाया. इस क्रम में अगली नुक्कड़ सभा मेवाड़ के हरिद्वार कहे जाने वाले मातृकुण्डिया में आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. सभा में जितिया निवासी पुष्कर जाट, कपासन निवासी अक्षय बारेगामा के साथ कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. आम आदमी पार्टी की ओर से क्षेत्र में पार्टी को सशक्त बनाने के उद्देश्य से नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जा रहा है. इस बार चुनाव में पार्टी पूरी रणनीति के साथ चुनावी मैदाव में उतरने को तैयार है.

Reporter - Deepak Vyas

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : जयपुर के SMS अस्पताल से चोरी बच्चा मिला, 4 बेटियों के बाप ने "पुत्रमोह" में दिव्यांश को किया था, उसकी मां से अलग

ये भी पढ़ेंलंपी वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जयपुर में समीक्षा बैठक, पशुपालन मंत्री का आया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

Trending news