Hindoli: कुंए में गिरने से युवक की मौत,मोटर का कार्य करते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208344

Hindoli: कुंए में गिरने से युवक की मौत,मोटर का कार्य करते समय हुआ हादसा

मोटर खराब थी मोटर को रस्सी की सहायता से निकालते समय अचानक रस्सी टूट गई गई और युवक हीरालाल का पैर फिसल गया.

Hindoli: कुंए में गिरने से युवक की मौत,मोटर का कार्य करते समय हुआ हादसा

Hindoli:  बूंदी जिले के हिंडोली क्षेत्र के कांस की आंतरी मजरे में  शनिवार को सुबह कुंए में गिरने से युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार युवक हीरालाल पुत्र रामदेव कहार उम्र 25 वर्ष अपने पिता के साथ खेत पर कृषि कार्य कर रहा था. 

फसल को पानी पिलाने के लिए कुंए पर मोटर को चलाने गया. मोटर खराब थी मोटर को रस्सी की सहायता से निकालते समय अचानक रस्सी टूट गई गई और युवक हीरालाल का पैर फिसल गया और वो कुंए में गिर गया. परिजन व आसपास के लोगो ने युवक को कुंए से बाहर निकाला और हिंडोली अस्पताल लेकर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  सूचना पर हिंडोली पुलिस भी अस्पताल पहुंची.  जांच अधिकारी एएसआई गिरधर सिंह ने बताया कि पंचनामा तैयार कर लिया था लेकिन हिंडोली अस्पताल में  जांच की व्यवस्था नहीं होने के चलते शव को बूंदी अस्पताल ले जाया गया. जहां आवश्यक जांच के बाद  शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार किया. उसके बाद गांव वालों ने पंचायत जनप्रतिनिधियों से मांग की मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई जाए.

Report-Sandeep Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news