Bundi news: दिन दहाड़े SBI बैंक में लुट, बदमाशों ने महिला के बैग से निकाली नोटों गड्डी
Advertisement

Bundi news: दिन दहाड़े SBI बैंक में लुट, बदमाशों ने महिला के बैग से निकाली नोटों गड्डी

नैनवा शहर के एसबीआई बैंक से दिन दहाड़े एक महिला के बैग से दो अज्ञात बदमाश 50हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए. पुलिस ,बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. पुलिस ने आसपास थानों में सूचना जारी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

Bundi news: दिन दहाड़े SBI बैंक में लुट, बदमाशों ने महिला के बैग से निकाली नोटों गड्डी

Bundi news: नैनवा शहर के एसबीआई बैंक से दिन दहाड़े एक महिला के बैग से दो अज्ञात बदमाश 50हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए. महिला ने एक लाख रुपए निकाल कर बैग में रखे थे पहले से रेकी कर रहे बदमाश नोटो की एक गड्डी निकाल फरार हो गए. सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुभाष शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे. घटना को लेकर बैंक में अफरा तफरी मच गई. पुलिस ,बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है. पुलिस ने आसपास थानों में सूचना जारी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

बून्दी जिले के नैनवा नगर पालिका वार्ड 4 निवासी रिटायर्ड एनएएम सीता गोड एसबीआई बैंक से एक लाख रुपए निकालने आई थी. बैंक से एक लाख रुपए निकलवाने के बाद रुपए उसने दो गड्डिया अपने बैग में रख लिए इस दौरान बैंक में मौजूद बदमाश 1लाख में से 50 हजार लेकर भाग गए. सूचना मिलने पर बैंक में लोगो की भीड़ जमा हो गई. नैनवा पुलिस खंगाल रही हे सीसीटीवी फुटेज, वारदात  को लेकर पुलिस बैंक सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही हे. फुटेज में दोनो संदिग्ध ने टोपी लगा रखी हे. 

यह भी पढ़ें- Dholpur: सात साल की मासूम को बेचने वाला आरोपी सुल्तान सिंह गुर्जर गिरफ्तार, साड़े चार लाख रुपए में हुआ था सौदा

पीड़िता सीता गोड ने बताया की  मेरे पुत्र  हेमंत को पैसे की आवश्यकता थी . उसके लिए बैंक में एक लाख रुपए निकालने  के लिए आई थी. लेकिन अज्ञात बदमाश बेग से 50 हजार लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद पुलिस इसे चोरी की वारदात मान रही है, जबकि 2 लोगों ने निगरानी रखकर बैंक के अंदर से ही जोर-जबर्दस्ती कर उसके बैग से पैसे निकाले हैं, यह लूट की वारदात है. 

Trending news