पानी में डूबने से बहे 2 युवकों का 36 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन, 1 मिला, 1 की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1261989

पानी में डूबने से बहे 2 युवकों का 36 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन, 1 मिला, 1 की तलाश जारी

बूंदी जिले में पिछले दो दिनों में अलग-अलग जगह पानी में डूबने से दो युवक बह गए, जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन 36 घंटे से जारी है. 

2 युवकों का 36 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन

Keshoraipatan: राजस्थान के बूंदी जिले में पिछले दो दिनों में अलग-अलग जगह पानी में डूबने से दो युवक बह गए, जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन 36 घंटे से जारी है. जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी ने भी मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ की टीमों का हौंसला बढ़ाया और जल्दी रेस्क्यू करने की बात कही और उनके निकलने के कुछ ही देर बाद रायथल में रेस्क्यू कर रही टीम को सफलता मिल गई है. 

वहीं बरधा बांध के निचले इलाके में डूबे सत्यनारायण का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. रायथल एबरा के बीच कुरेल नदी की पुलिया पार करते समय बहे युवक का शव मिला और एसडीआरएफ की टीम को सफलता मिली है, जबकि बरधा बांध के निचले इलाके में सत्यनारायण का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 

सत्यनारायण को खोजने में एसडीआरएफ की टीम के अलावा पुलिस और ग्रामीण जुटे हुए हैं पानी के तेज बहाव के चलते चट्टानों में सत्यनारायण डूबा हुआ है लेकिन अभी तक उसका कहीं सुराग नहीं मिला है. गेण्डोली थाना क्षेत्र के रायथल ऐबरा गांव के बीच कुरेल नदी की पुलिया पर शनिवार सुबह पुलिया पार करते समय बहे युवक का शव एसडीआरएफ की टीम ने नदी से बरामद कर लिया है. 

एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें शनिवार को भी युवक को ढूंढने में जुटी हुई थी लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी और शाम हो जाने के चलते रेस्क्यू बन्द कर दिया था. आज रविवार को फिर से एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और नदी में युवक को ढूंढने में जुटे. वहीं बुंदी जिला कलेक्टर रविन्द्र गोस्वामी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे स्थल का जायजा लिया. वहीं दोपहर 2 बजे करीब एसडीआरएफ की टीम को सफलता मिली और शव को नदी से बरामद कर शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. 

जानकारी के अनुसार ऐबरा गांव की तरफ से बनकाखेड़ा गांव से दवाई का छिड़काव करके तीन जनें मोटरसाइकिल पर सवार होकर रायथल की तरफ आ रहे थे. नदी की पुलिया पर पानी होने से पुलिया में हो रहे गड्ढे में मोटरसाइकिल अचानक गिर जाने से पीछे बैठा युवक मोटरसाइकिल से गड्ढे गिरकर नदी के पानी के बहाव में बह गया. सदर थाना क्षेत्र के गोरधनपुरा निवासी 24 वर्षीय अनिल कुमार पानी में बह गया था फिलहाल गेण्डोली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Reporter: Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें - 

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, 3 लाख के आभूषण और नकदी लेकर हुए फरार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news