Rajasthan News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से ईको में सवार 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430540

Rajasthan News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से ईको में सवार 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

Bundi Road Accident:  मध्य प्रदेश से खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे ईको कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा बूंदी के जयपुर रोड पर लघधरिया भेरू के पास हुआ.

Rajasthan News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से ईको में सवार 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

Rajasthan Road Accident: मध्य प्रदेश से खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे ईको कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा बूंदी के जयपुर रोड पर लघधरिया भेरू के पास हुआ. सभी घायलों को 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सदर थाना पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

बूंदी सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत 
बूंदी में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, हिडोली थाना क्षेत्र के जयपुर नेशनल हाइव पर एक अज्ञात वाहन ने इको गाड़ी को टक्कर मारी, जिससे यह हादसा हुआ. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हादसे के बाद इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस 
राजस्थान के बूंदी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना सुबह साढ़े चार बजे के आसपास हुई. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है, जबकि घायलों की पहचान मध्य प्रदेश के निवासियों के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि हादसा एक अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ. अब पुलिस उस वाहन की तलाश में जुटी है और हाइवे पर लगे कैमरों व टोल प्लाजा की फुटेज की जांच कर रही है. इस हादसे के बाद से इलाके में तनाव है, और पुलिस स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news