बूंदी के कोटा-दौसा मेगाहाइवे पर हादसा, एक की मौत, तीन घायल
Advertisement

बूंदी के कोटा-दौसा मेगाहाइवे पर हादसा, एक की मौत, तीन घायल

राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) में कोटा दौसा मेगा हाइवे पर हुए एक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हुए हैं. हादसे की वजह संतुलन खोना बताया जा रहा है.

 

बूंदी के कोटा-दौसा मेगाहाइवे पर हादसा, एक की मौत, तीन घायल

Keshoraipatan News, Bundi : राजस्थान के बूंदी के कापरेन में कोटा दौसा मेगा हाइवे पर गंगापुर सिटी से भूसा लेने आ रही मेटाडोर हाइवे पर अचानक असंतुलित होकर आगे जा रही ट्रोली में जा घुसी.

हादसे में मेटाडोर में सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य युवक गम्भीर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार बीती रात को 9 बजे करीब गंगापुर सिटी से भूसा लेने के लिए कापरेन के अडिला आ रहे थे.

अल सुबह 5 बजे करीब बायपास पर प्लांट के सामने आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी. भिड़ंत इतनी तेज हुई कि मेटाडोर का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक तेज गति से ट्रेलर को भगाकर मौके से फरार.

 हादसे में गंगापुर सिटी निवासी युवक महेश माली 45 निवासी जलोखरा गंगापुर सिटी की मौके पर ही मौत हो गई. वही मेटाडोर में सवार यादराम माली(40)निवासी जलोखरा गंगापुर सिटी और प्रकाश माली (45)निवासी कंकरेती और नवल माली(40) निवासी मालियों की चौकी गंगापुर सिटी गम्भीर घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद मौके मौजूद लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को कापरेन अस्पताल पहुचाया. सूचना पर कापरेन पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महेश माली के शव को कापरेन अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. घायलों का कापरेन अस्पताल में प्राथमिक उपचार जारी है. वही पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है.

आरोप तय होने के बाद मेडिकल जांच के आधार पर नहीं रोक सकते हर्जाना राशि- हाईकोर्ट 
 

Trending news