बूंदी: भड़काऊ भाषण देने के मामले में, मौलाना मुफ्ती नदीम गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240165

बूंदी: भड़काऊ भाषण देने के मामले में, मौलाना मुफ्ती नदीम गिरफ्तार

 नूपुर शर्मा के बयान के बाद बूंदी कलेक्ट्रेट में 3 जून को ज्ञापन देने के दौरान भड़काऊ भाषण देने के मामले में, मौलाना मुफ्ती नदीम को आज कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मौलाना मुफ्ती नदीम गिरफ्तार

Bundi: नूपुर शर्मा के बयान के बाद बूंदी कलेक्ट्रेट में 3 जून को ज्ञापन देने के दौरान भड़काऊ भाषण देने के मामले में, मौलाना मुफ्ती नदीम को आज कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूरे देश में मौलाना की गिरफ्तारी की मांग उठने के बाद मौलाना को आज कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में ले जाया गया. मौलाना मुफ्ती नदीम को कुछ दिनों पूर्व ही मौलाना बनाकर जिम्मेदारी सौंपी थी. जानकारी के अनुसार नूपुर शर्मा के बयान के मामले में कलेक्ट्रेट में जब मुस्लिम समाज के लोग ज्ञापन देने गए, उसके बाद मौलाना मुफ्ती नदीम ने जो भाषण दिया, उसमें काफी बड़ी-बड़ी बातें कही थी जिसमें जो इस्लाम के खिलाफ बोलेगा उसके हाथ काट दी जाएंगे जुबान काट दी जाएगी ऐसे कई भड़काऊ भाषण दिए थे. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, राजस्थान के लिए शुभ संकेत नहीं है

मौलाना के भड़काऊ भाषण बाद से ही हिंदू संगठनों में काफी रोष व्याप्त है,हाल ही में उदयपुर हत्याकांड में कन्यालाल की हत्या के बाद पूरे देश में मौलाना की गिरफ्तारी की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आज मौलाना मुफ्ती नदीम को एक अन्य साथी मोहम्मद आलम के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Reporter - Sandeep Vyas

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news