केशोरायपाटन में हथियार लेकर घर में घुसे 6 बदमाश, मकान मालिक को बंधक बानकर की चोरी
Advertisement

केशोरायपाटन में हथियार लेकर घर में घुसे 6 बदमाश, मकान मालिक को बंधक बानकर की चोरी

कापरेन शहर में बीती देर रात को हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घर में सो रहे परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

केशोरायपाटन में हथियार लेकर घर में घुसे 6 बदमाश, मकान मालिक को बंधक बानकर की चोरी

keshoraipatan: बूंदी जिले में बदमाशों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों से प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे हैं. कापरेन शहर में दिनों दिन बढ़ रहे अपराध चोरी, लूटपाट से शहरवासी दहशत में है और पुलिस मस्त है और चोर पस्त हैं. 

लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं ने पुलिस प्रशासन की  मुस्तैदीकी पोल खोलकर रख दी है. कापरेन शहर में बीती देर रात को हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घर में सो रहे परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देकर करीब 20 से 25 लाख की नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. 

शहर के शिव नगर इलाके में रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी में ऑटो पार्ट्स और ऑटो वर्कशॉप संचालक दीपक शर्मा के घर पर देर रात को करीब 2.30 बजे बदमाश मकान के छत पर ऊपर चढ़कर जंगले की ग्रील को तोड़कर मकान के अंदर घुसे. 

बदमाशों ने अलमारी को खोला तो मकान मालिक दीपक बागड़ा की नींद खुल गई, तभी बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके मोबाइल को लेकर उसकी सिम कार्ड को तोड़ दिया. वहीं, मकान मालिक के सामने हथियारों से लैस बदमाशों ने अलमारी में रखे करीब 40 तोले सोने के आभूषण और 3 किलो चांदी के आभूषण , 57 हजार रुपये नकदी की लूटपाट कर ली. 

बाद में बदमाशों ने बंधक परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मकान के बाहर की कुंड़ी लगाकर मोके से फरार हो गए, जिसके बाद मकान मालिक ने अपने रिश्तेदारों को जगाकर वारदात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और बदमाशों की तलाश में इलाके में नाकेबंदी कार्रवाई, लेकिन अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. वहीं, वारदात के बाद पूरा परिवार दहशत में है. 

हालांकि पुलिस प्रशासन के खिलाफ शहरवासियों में बढ़ते अपराध और चोरी लूटपाट की वारदात से आक्रोश बना हुआ है. पुलिस ने पूरी वारदात को चोरी का मामला बताया है और लूट की वारदात से इनकार किया है. 

Reporter- Sandeep Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

 

Trending news