राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349413

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

Bundi :  राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवा के कीरो का झोपड़ा में एक वृद्ध महिला के साथ हुई लूट की वारदात का 11 दिन बाद भी खुलासा नहीं होने से नाराज प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रभुलाल सैनी, बूंदी विधायक अशोक डोगरा सहित शिष्टमंडल ने जघन्य लूट का पर्दाफाश नहीं होने पर आंदोलन की कड़ी चेतावनी एसपी को दी है.

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

Bundi : राजस्थान के बून्दी जिले के नैनवां में एक 81 वर्षीय वृद्व महिला के साथ हुई हिंसक लूट की वारदात को लेकर माली समाज में भारी रोष है. पूर्व कृषि मंत्री प्रभूलाल सैनी, बून्दी विधायक अशोक डोगरा सहित समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, बून्दी एसपी जय यादव से मिले.

शिष्ट मण्डल ने बून्दी एसपी को बताया कि वृद्व महिला के साथ हुई हिंसक वारदात से आमजन भयभीत है. लोगों ने कुएं खेतो में अकेला सोना छोड़ दिया है. लूटरो के आतंक से कई महिलाओं ने पैरों और हाथों के जेवर खोल दिये है. ऐसा डर का माहौल पैदा हो गया है,कि हर वृद्व और महिलाए डर रही है.

लेकिन कानून के लम्बे हाथ वारदात के 11 दिनों के बाद भी लूटरो तक नहीं पहुंच पाये है, जो आमजन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. हालांकि एसपी से मिले शिष्ट मण्डल को पुलिस ने आश्वस्त किया कि कुछ समय लगेगा लेकिन वारदात खुल जायेगी. इस पर शिष्ट मण्डल ने प्रशासन को शीघ्र ही वारदात खोले जाने की मांग की है.

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

 वहीं पूर्व कृषि मंत्री प्रभूलाल सैनी ने बताया कि पुलिस प्रशासन शीघ्र ही कार्यवाही करके वारदाता का पर्दाफाश कर पाता है,तो ठीक है नहीं तो आगामी आन्दोलन के लिए जिले पर माली समाज की एक बैठक आहूत करके निर्णय लिया जायेगा.

शिष्ट मण्डल में विकास समिति के जिलाध्यक्ष सीताराम सैनी, सैनी महापंचायत की जिलाध्यक्ष मथूरा देवी,फूले ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष नन्दलाल सैनी,ओबीसी जिलाध्यक्ष चैथमल सैनी,जिला उपाध्यक्ष मोनू सैनी, संघर्ष समिति के संयोजक सीताराम सैनी, सहित अन्य प्रबुद्वजन मौजूद रहे.

आपको बता दें कि 11 पहले नैनवा के कीरो का झोपड़ा में वृद्ध महिला उच्छ्ब्बी बाई के एक पैर को काटकर चांदी के कड़े लूट लिये गये थे. वारदात को पुलिस ने 24 घंटे में खोलने का दावा किया था लेकिन आज भी पुलिस की नाकामी साफ झलक रही है

रिपोर्टर- संदीप व्यास

बूंदी की खबरों के लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

 

Trending news