हिंडोली: पति ने लड़ाई करते-करते बीवी को मार दी कुल्हाड़ी, फिर जो हुआ....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486237

हिंडोली: पति ने लड़ाई करते-करते बीवी को मार दी कुल्हाड़ी, फिर जो हुआ....

बूंदी जिले के एक गांव में एक पति ने लड़ाई करते-करते पत्नी को कुल्हाड़ी से मारी दी और फरार हो गया. मृतका के पति से पूछताछ की तो सारा वाक्या समझ में आया.

हिंडोली: पति ने लड़ाई करते-करते बीवी को मार दी कुल्हाड़ी, फिर जो हुआ....

Hindoli, Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले के बसोली थाना क्षेत्र के भोजगढ़ गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. हत्या का कारण प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह माना जा रहा है. सूचना के बाद बसोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 

घटनास्थल पर एएसपी किशोरी लाल, डीएसपी हिंडोली ने मौका मुआयना किया. उसके बाद मृतका के पति से पूछताछ की तो सारा वाक्या समझ में आया. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है, जिसकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. 

वारदात के बाद मौके पर एफएसएल व मेडिकल टीम को बुलाया गया, जहां टीम ने साक्ष्य जुटाए. उधर लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति शोजी लाल भील अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसे अंदर कमरे में ले गया था और उसके बाद वह फरार हो गया. वहीं, कमरे में जाकर देखा तो पत्नी पाची बाई जमीन पर गिरी हुई थी और जगह- जगह से खून के निशान थे. 

बसोली थाना अधिकारी अविनाश मीणा ने बताया कि बुधवार दोपहर को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के भोज गढ़ गांव में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव घर में पड़ा हुआ है. इस सूचना पर मौके पर जाकर देखा तो महिला के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. महिला की मौत हो चुकी थी, जिसे संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू की और मौके पर मेडिकल टीम को बुलाया गया, जहां पर हत्या का अंदेशा नजर आया.  

पड़ोसी से पूछने पर पता लगा कि पति ने ही इसकी हत्या की है, जिस पर टीम को मौके के लिए रवाना किया गया, जहां कुछ देर बाद पति सोजी लाल भील को भी डिटेन कर लिया गया है. इससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर कुल्हाड़ी बरामदगी के प्रयास कर रही है. 

इधर पुलिस ने घटनास्थल का जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लिया और बूंदी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मेडिकल टीम ने मृतका का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इधर, पुलिस ने धारा 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Sandeep Vyas 

Trending news