Gangster: गैंगस्टर अतीक अहमद ने कहा- पुलिस से मुझे खतरा है, 30 मिनट बूंदी में रुकने बाद यूपी के लिए हुआ रवाना
Advertisement

Gangster: गैंगस्टर अतीक अहमद ने कहा- पुलिस से मुझे खतरा है, 30 मिनट बूंदी में रुकने बाद यूपी के लिए हुआ रवाना

Gangster: गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला बीती रात उत्तर प्रदेश जाते समय बूंदी जिले के डाबी थाने में रोका गया. वहां तकनीकी विशेषज्ञ द्वारा उसके वाहन की जांच की गई और काफिले को आगे बढ़ाया गया. इस दौरान पुलिस का भारी पहरा डाबी थाने के चारों ओर नजर आया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अतीक अहमद, बूंदी से यूपी के लिए रवाना.

Gangster Atiq Ahmed: बूंदी जिले के डाबी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे 27 पर बीती रात यूपी के गैंगस्टर अधिगम के काफी लोगों को वाहनों की जांच के लिए डाबी थाने में रोका गया. जहां 30 मिनट रुकने के बाद काफिला आगे बढ़ा और उसे कोटा सीमा तक सुरक्षा के साथ छोड़ा गया.

पुलिस ने बताया कि लंबी दूरी तय करने के बाद वाहन की जांच नियमानुसार की जाती है. इसी के तहत डाबी थाने में रोककर जिला मुख्यालय की तकनीकी टीम ने वाहनों की मैकेनिकल जांच की इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे.

गैंगस्टर अतीक अहमद के साथ पुलिस काफिला मीडिया का काफिला भी चल रहा था. डाबी थाने से निकलते दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे बातचीत की और उनसे उमेश पाल हत्याकांड व उनके बेटे के बारे में कई सवाल जवाब भी किए.

लेकिन अतीक अहमद ने कहा कि वह सब सवालों का जवाब दे रहे हैं. उसके बावजूद उसे पुलिस से खतरा है, वह जेल में थे तब सारा घटनाक्रम हुआ उन्हे वही मालूम हुआ.

ये भी पढ़ें- 2 मई को शुक्र गोचर, इन राशियों के जिंदगी में लौटेगा पैसा और प्यार

 

Trending news