बजरी रॉयल्टी नाका हटाने के लिए पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने खोला मोर्चा, हाइवे जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218824

बजरी रॉयल्टी नाका हटाने के लिए पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने खोला मोर्चा, हाइवे जाम

 बूंदी जिले के बसौली में बजरी नाके को लेकर के विवाद अब बढ़ गया है.  पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बसोली बजरी नाके के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. जिसे लेकर विधायक ने  NH-52 कोटा - जयपुर हाईवे पूरी तरह से जाम कर दिया गया है.

बजरी रॉयल्टी नाका हटाने के लिए पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने खोला मोर्चा, हाइवे जाम

Hindoli: बूंदी जिले के बसौली में बजरी नाके को लेकर के विवाद अब बढ़ गया है.  पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बसोली बजरी नाके के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. जिसे लेकर विधायक ने  NH-52 कोटा - जयपुर हाईवे पूरी तरह से जाम कर दिया गया है. इसी को लेकर सोमवार को सथूर में पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के नेतृत्व में बसोली चौराहे पर पूर्व विधायक ने आक्रोश रैली कर बड़ी सभा का आयोजन किया. जिसमें उन्होंने हाइवे जाम करने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी
 
इस सभा में प्रल्हाद गुंजल ने ऐलान किया था कि, सभा खत्म होने तक अगर प्रशासन की तरफ से बजरी नाका नहीं हटाया गया और हिंडोली थाने के एसएचओ को नहीं हटाया गया तो हाईवे जाम किया जाएगा.  सभा खत्म होने तक पूर्व विधायक गुंजलकी  मांग पूरी नहीं हुई, जिसके बाद पूर्व विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर  nh52 कोटा जयपुर हाईवे जाम कर दिया है. 

 अपने सैकड़ों की तादाद में समर्थकों के साथ पूर्व विधायक  ने गुंजल हाईवे जाम कर हाइवे के बीच में बैठ गए.  ऐसे में कोटा से जयपुर के बीच यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया.  हालांकि, पुलिस और प्रशासन की तरफ से समझाइश के लिए अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन, गुंजल ने स्पष्ट तौर पर लिखित आश्वासन की मांग की. इस बारे में गुंजल ने मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट कर दिया कि, जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती हाईवे जाम रहेगा .

गौरतलब है कि  नेशनल हाइवे  nh52 के बसोली मोड़ पर बजरी रॉयल्टी नाका हचाने के खिलाफ चल रहा ग्रामीणों का धरना आंदोलन कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के मैदान में बड़ा रूप ले चुका है, इसी कड़ी में सोमवार को पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ हाइवे को जाम कर दिया. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news