बूंदी: दो साथियों को बहा ले गया बरसाती नाला, 1 किलोमीटर दूर मिला दूसरा साथी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226526

बूंदी: दो साथियों को बहा ले गया बरसाती नाला, 1 किलोमीटर दूर मिला दूसरा साथी

बूंदी जिले के दबलाना थाना के क्षेत्र अंतर्गत कल शाम तेज बारिश के बाद सड़क पर बह रहे बरसाती नाले ने एक फॉरेस्ट गार्ड लोकेश गुर्जर की जान ले ली.

दो साथियों को बहा ले गया बरसाती नाला

Hindoli: राजस्थान के बूंदी जिले के दबलाना थाना के क्षेत्र अंतर्गत कल शाम तेज बारिश के बाद सड़क पर बह रहे बरसाती नाले ने एक फॉरेस्ट गार्ड लोकेश गुर्जर की जान ले ली. लोकेश एक अन्य साथी के बाइक से बूंदी की ओर आ रहा थे और इसी दौरान दोनों सड़क पर बह रहे पानी की चपेट में आ गए और तेज बहाव में बह गए. सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने दोनों को बहते हुए देखा और उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह हाथ नहीं आए और आगे जाकर एक साथी तो सकुशल बाहर निकल आया लेकिन लोकेश का कहीं पता नहीं लगा. 

रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंच सर्च ऑपरेशन शुरू किया और दबलाना पुलिस सहित ग्रामीण भी अभियान में जुट गए. देर रात तक लोकेश का कहीं पता नहीं चला और आज सवेरे ग्रामीणों ने फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और घटनास्थल से 1 किलोमीटर आगे लोकेश का शव बरामद किया. सूचना के बाद दबलाना पुलिस व रामगढ़ अभ्यारण के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर बून्दी मोर्चरी में पहुंचाया, जहां परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर सौंप दिया गया.

जानकारी के अनुसार रामगढ़ अभ्यारण क्षेत्र में दरा का नयागांव के पिछवाड़े में घना जंगल है वहां मांडू के नाम से विख्यात पहाड़ हैं उन्हीं के बीच बड़े-बड़े नालों का पानी बहकर दरा का नया गांव बूंदी सड़क मार्ग पर होता हुआ निकलता है और काफी तेज प्रहाव रहता है. कल मानसून के पूर्व हुई बारिश से अचानक सड़क के ऊपर पानी आ गया था और दोनों ओर ग्रामीण खड़े हुए थे. अचानक बाइक पर लोकेश उसका साथी आया जो संभलते हुए नाला पार कर रहे थे लेकिन तेज पानी के बहाव ने उन्हें अपनी ओर खींच लिया और दोनों नाले में बह गए, गनीमत रही कि एक साथी सकुशल बाहर आ गया और लोकेश मौत के मुंह में समा गया.

Reporter: Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें - 

हिंडोली कस्बे में एक दशक ने नालों की नहीं हुई सफाई, आखिर ऐसा क्यों?

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news