Bundi: स्वतंत्रता दिवस पर निकाली गई तिरंगा यात्रा रैली, लोगों ने लगाए भारत माता के जयकारे
Advertisement

Bundi: स्वतंत्रता दिवस पर निकाली गई तिरंगा यात्रा रैली, लोगों ने लगाए भारत माता के जयकारे

बूंदी शहर में आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर युवा तरुणाई और विभिन्न संगठनों द्वारा विशाल तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई. तिरंगा यात्रा में युवाओं के हाथों में तिरंगे झंडे थे और वह नारों के साथ भारत माता के जयकारे लगा रहे थे. 

तिरंगा यात्रा रैली

Bundi: बूंदी शहर में आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर युवा तरुणाई और विभिन्न संगठनों द्वारा विशाल तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई. तिरंगा यात्रा में युवाओं के हाथों में तिरंगे झंडे थे और वह नारों के साथ भारत माता के जयकारे लगा रहे थे. तिरंगा यात्रा में सभी धर्मों के लोग शामिल रहे. शहर में हर साल के भांति इस वर्ष भी युवाओं द्वारा आज गढ की परस से शहर के मुख्य बाजार होते हुए तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई. 

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर युवा तरुणाई सहित विभिन्न संगठनों ने रैली का आयोजन किया और देशभक्ति के गीतों के साथ शहर के मुख्य बाजारों में देश भक्ति के तराने गुंजायमान रहे. तिरंगा यात्रा का मुख्य आकर्षण विशाल तिरंगे झंडे रहे, जिन्हें लहराते नजर आए. सदर बाजार, इंदिरा मार्केट, कोटा रोड, सूर्यमल मिश्रण चौराहे पर जगह-जगह तिरंगा यात्रा रैली का स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

15 अगस्त के अवसर पर आज स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद शहर के हर गली मोहल्ले में तिरंगा लहराता नजर आया. शहर के मुख्य बाजारों में निकली तिरंगा यात्रा भी आकर्षण का केंद्र बनी. लोगों ने भारत माता के जयकारे लगाए और सभी धर्म के लोग तिरंगा यात्रा में शरीक हुए. आजादी अमृत महोत्सव के तहत आज रैली निकाली गई, जिसमें युवाओं में काफी जोश देखा गया. आजादी के उस सपने को सपनों में पिरोए आज भी युवा तिरंगे को हाथ में लेकर देखता है. शहर में आज चारों ओर जश्न-ए-आजादी देखते ही बन रही थी.

Reporter: Sandeep Vyas

बूंदी की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news