Bundi police Grand Welcome: बुंदी पुलिस का स्वागत बैंड बाजों के साथ, लोगों ने उतारी आरती,जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595219

Bundi police Grand Welcome: बुंदी पुलिस का स्वागत बैंड बाजों के साथ, लोगों ने उतारी आरती,जानें पूरा माजरा

Bundi police Grand Welcome: नैनवां रोड़ स्थित शीश महल में हुई चोरी की घटना का खुलासा करने पर लोगों ने पुलिस टीम का माल्यार्पण कर आरती उतारी. राजपूत गली व एक होटल में सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ. 

Bundi police Grand Welcome: बुंदी पुलिस का स्वागत बैंड बाजों के साथ, लोगों ने उतारी आरती,जानें पूरा माजरा

Bundi police Grand Welcome: सदर थाना पुलिस द्वारा शादी समारोह में सोने के गहने चोरी होने के बाद उस परिवार में माहौल गमगीन हो गया. वहीं गहनों की बरामदगी होने पर परिवार की खुशियां लौटआई तो परिवार जनों ने राजपूत समाज के साथ नैनवा रोड के चौराहे पर सदर थाना पुलिस का बैंड बाजों से स्वागत किया और धन्यवाद दिया. इस दौरान महिलाओं ने भी पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया. ऐसा नजारा देखते ही बन रहा था और हर कोई यह कह रहा था कि पुलिस में लाख कमियां होती है लेकिन कभी-कभी अच्छाई करने पर उनका सम्मान भी किया जाता है.

 पुलिस वालों का स्वागत बैंड बाजों के साथ

नैनवां रोड़ स्थित शीश महल में हुई चोरी की घटना का खुलासा करने पर आज नैनवां रोड़ क्षेत्रवासियों ने वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन ,राजपूत समाज व व्यापारियों ने सदर थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज और पूरी टीम का स्वागत सम्मान किया. क्षेत्रवासियों ने कहा की थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज द्वारा जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा उनकी टीम की सूझ बुझ का नतीजा है. नैनवां रोड़ बालाजी मंदिर पहुंचने पर ढ़ोल नगाड़े के साथ पूरी टीम को राजपूत गली स्थित प्रार्थी के आवास तक ले जाया गया.

 पुलिस टीम का माल्यार्पण कर आरती उतारी गई

 जहां परिवारजनों ने पुलिस टीम का माल्यार्पण कर आरती उतारी. राजपूत गली व एक होटल में सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ. इससे पूर्व नैनवा रोड क्षेत्र में जगह जगह सदर थाना पुलिस का लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया राजपूत गली में जब सदर थाना पुलिस व समाज के लोग पहुंचे तो महिलाओं ने जबरदस्त पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया. महिलाओं ने कहा कि उनके परिवार में खुशियां गम में बदल दी थी लेकिन सदर थाना पुलिस ने चोरों को पकड़कर जो गहने बरामद किए हैं उसे उनकी खुशियां वापस लौट आई.

लोगों ने कहा था- पुलिस वाले खुराफाती होते हैं

अरविंद भारद्वाज ने स्वागत से अभिभूत होते हुए कहा की जो प्यार मेरी टीम को नैनवां रोड़ की जनता ने दिया है वह हमेशा याद रहेगा. उन्होने कृष्ण और सुदामा की कहानी सुनाते हुए कहा की कुछ लोग कहते हैं कि सदर थाने में कुछ पुलिस वाले खुराफाती है पर असली सच्चाई ये है की खुराफाती पुलिस ही हमेशा वारदातों का खुलासा करने में सहयोग करती है. उन्होने अपनी पूरी टीम को श्रेय दिया.

शीश महल में हुई चोरी की घटना का किया खुलासा

थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज, एएसआई जितेन्द्र सिंह हाड़ा, ज्ञानेन्द, हैड कांस्टेबल महेश पाराशर, कांस्टेबल राकेश बेंसला, गिरधारी का सभी का माल्र्यापण कर स्वागत किया। इस दौरान पार्षद टीकम जैन, रघुपाल सिंह, भंवर सिंह, वीरेंद्र सिंह हाडा, धन सिंह, महावीर सिंह, अखराज सिंह, लाल सिंह, भंवर सिंह राणावत, विक्रम सिंह, भैरव सिंह, रघुराज सिंह राजावत, उमराव सिंह, नारायण सिंह, जोगेंद्र सिंह, कुलदीप सिंह हाड़ा, धीरेंद्र सिंह, भानु प्रताप सिंह, राज भंवर, शिव कंवर , सज्जन कंवर, लाड कवर, दिनेश कंवर, आशा कंवर, निगम गौतम, महावीर जैन, कैलाश शर्मा, महावीर बैरागी, गोपाल सिंह, भंवर सिंह, महेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे.

Trending news