बूंदी: बैठक में नहीं पहुंचे जनप्रतिनिधि तो बीडीओ ने भेजा जिला परिषद को अनुमोदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1716714

बूंदी: बैठक में नहीं पहुंचे जनप्रतिनिधि तो बीडीओ ने भेजा जिला परिषद को अनुमोदन

 Bundi news: नैनवा पंचायत समिति के जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे के कारण बैठक महज अधिकारियों में ही सिमट कर रह गई. बीडीओ डा सरोज बैरवा ने बताया की बैठक में पंचायत नियम धारा 48 का हवाला देकर बीडीओ ने अनुमोदन कर दिया.

बूंदी: बैठक में नहीं पहुंचे जनप्रतिनिधि तो बीडीओ ने भेजा जिला परिषद को अनुमोदन

Bundi News: नैनवा पंचायत समिति सभागार में सोमवार को पंचायत समिति की साधारण बैठक का आयोजन किया गया, लेकिन बैठक में एक बार फिर पंचायत समिति के जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे के कारण बैठक महज अधिकारियों में ही सिमट कर रह गई. बीडीओ डा सरोज बैरवा ने बताया की बैठक में पंचायत नियम धारा 48 का हवाला देकर बीडीओ ने अनुमोदन कर दिया.

राजीव गांधी जल संचय द्वितीय योजना तथा प्रधान मंत्री कृषि सिंचाई योजना की स्वीकृति का अनुमोदन जिला परिषद को भेजा दिया है. बैठक में ब्लाक सीएमएचओ डॉ एलपी नागर, महिला बाल विकास विभाग से एलएस तजीन बानो, पशु चिकित्सालय से रामावतार शर्मा, जलदाय विभाग से एईएन मदन मोहन शर्मा, पीडब्ल्यूडी एईएन जितेंद्र वर्मा, आरएसईबी से दीर्घ्यांशु शर्मा, जल संचय ग्रहण विभाग एईएन थानमल नागर बैठक में मौजूद रहे.

बीडीओ डा सरोज बैरवा ने बताया की पंचायत समिति की साधारण पूर्व में 8 मई को आहूत की गई थी जिसमें सरकार की दोनो योजनाओं का अनुमोदन होना था लेकिन बैठक स्थगित होने के कारण योजनाओं का अनुमोदन नहीं हो सका. सोमवार को भी बैठक में जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया इसलिए पंचायत समिति अधिनियम धारा 48 का हवाला देते हुए राजीव गांधी जल संचय द्वितीय योजना तथा प्रधान मंत्री कृषि सिंचाई योजना की स्वीकृति का अनुमोदन जिला परिषद को भिजवाया दिया है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Pushkar Visit : 31 मई को प्रधानमंत्री मोदी का पुष्कर दौरा, 22 साल बाद आएंगे तीर्थ नगरी

5 पंचायतों में योजनाओं का होना था. जल संचय ग्रहण विभाग एईएन थानमाल नागर ने बताया आतरदा ,जरखोंदा, माणी करवर, केथुदा पंचायतों के 14 गांवो में राजीव गांधी जल संचय योजना, दिवरीय पीएम कृषि सिंचाई योजना की कीर्यानविति करनी है. इधर प्रधान पदम नागर ने बताया की पंचायत समिति सदस्यों द्वारा किए गए बहिष्कार को लेकर में भी बेठक में नहीं आया.

Trending news