Bundi: मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर में निकाला विशाल जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387250

Bundi: मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर में निकाला विशाल जुलूस

मुस्लिम समाज के जुलूस का जगह-जगह स्टाल लगाकर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और बच्चों को टॉफियां शरबत पीलाकर उन्हें मुबारकबाद दी.

Bundi: मोहम्मद साहब के जन्मदिन पर  मुस्लिम समाज के लोगों ने शहर में निकाला विशाल जुलूस

Bundi: मुस्लिम समाज के पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर आज ईद मिलादुन्नबी का त्योहार मनाया गया. इस अवसर पर समाज के सभी लोगों ने पारंपरिक वेशभूषा के साथ उनके बताए हुए संदेशों को डीजे की मधुर धुन पर बजाते हुए शहर में निकले मीरा गेट, ब्रह्मपुरी, कागजी देवरा, चोमूखा बाजार, इंदिरा बाजार, कोटा रोड, सब्जी मंडी चौराहा होते हुए जुलूस निकाला. जो आजाद पार्क पहुंचा जहां जनसभा आयोजित की गई.

मुस्लिम समाज के जुलूस का जगह-जगह स्टाल लगाकर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और बच्चों को टॉफियां शरबत पीलाकर उन्हें मुबारकबाद दी. इस अवसर पर मुस्लिम समाज के धर्मगुरु भी मौजूद रहे. समाज के लोगों ने मोहम्मद साहब के बताए रास्ते पर चलने की बात कही और शानो शौकत के साथ बच्चे बुजुर्ग सभी उम्र के लोग जुलूस में शरीक हुए.

स्वागत द्वार लगाकर शहर के मुख्य बाजारों को सजाया गया. मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर शहर के सभी मुख्य बाजार पर स्वागत द्वार लगाए और कालीन बिछा कर पुष्प वर्षा की गई. विभिन्न संगठनों के लोगों द्वारा ईद मिलादुन्नबी के निकले जुलूस का स्वागत किया गया. जुलूस की तैयारियों को लेकर पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए लेकिन शहर की सड़कों की बदहाली के चलते मुसाफिर परेशान नजर आए.

Reporter-Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news