बूंदी: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रबुद्धजनों से किया संवाद,मृतकों के घर जाकर बंधाया ढांढस
Advertisement

बूंदी: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रबुद्धजनों से किया संवाद,मृतकों के घर जाकर बंधाया ढांढस

बूंदी न्यूज: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रबुद्धजनों से संवाद किया. साथ ही मृतकों के घर जाकर ढांढस बंधाया.कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, मंडल अध्यक्ष लोकेश बागड़ा ने भी अपनी बात रखी.

 

बूंदी: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रबुद्धजनों से किया संवाद,मृतकों के घर जाकर बंधाया ढांढस

Keshoraipatan,Bundi: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला मंगलवार को केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान बिरला ने कापरेन में प्रबुद्धजनों से संवाद किया. इस दौरान स्पीकर बिरला ने कहा कि समय तेजी से बदल रहा है. 

ग्रामीण क्षेत्रों में सामाजिक कार्यकर्ता और प्रबुद्धजन सकारात्मक बदलाव के संवाहक बनें. शहर के मेगा हाईवे बायपास निखिल एग्रो पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि हमारे प्रयासों में आमजन के जीवन को बेहतर बनाने की चिंता दिखाई देनी चाहिए.संवाद कार्यक्रम के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र की प्राथमिकता आपस में मिलकर तय करें. 

सामाजिक कार्यकर्ता और प्रबुद्धजन क्षेत्र के लोगों से निरंतर सम्पर्क में रहे और उनकी कठिनाइयों और आवश्यकताओं को जानने में सहायक बने. इससे हम जरूरतमंद तक समय पर उचित सहायता पहुंचा सकेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता आमजन से चर्चा कर क्षेत्र की आवश्यकताओं और विकास कार्यों को  प्राथमिकता के आधार पर तय करें. प्रबुद्धजन और जनता के बीच यह संवाद जितना समृद्ध होगा उतना ही अधिक लोगों को लाभ मिलेगा. जन प्रतिनिधियों को भी नागरिकों की आवश्यकताओं को पूरा करने में सहूलियत होगी. लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि समाज में अंतिम पड़ाव पर बैठे व्यक्ति के जीवन मे सकारात्मक बदलाव लाने की आवश्यकता है.हर व्यक्ति का विकास होना चाहिए.

क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि जन प्रतिनिधि क्षेत्र की समस्याओं का ध्यान रखकर उनके समाधान का प्रयास करें और बूथ स्तर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का निराकरण करें. कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, मंडल अध्यक्ष लोकेश बागड़ा ने भी सम्बोधित किया.कार्यक्रम के दौरान लोगों ने क्षेत्रीय समस्याओं के निराकरण की मांगों को लेकर ज्ञापन भी दिये.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कापरेन पहुंचने पर शहर में दो दिन पहले मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो जाने पर मृतक छात्रा के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी और हादसे की जानकारी ली. साथ ही हर सम्भव मदद का भरोसा दिया. बाद में भाजपा कार्यकर्ता बलराम राठोर के घर पहुंच कर पिता महावीर राठौर की मृत्यु हो जाने पर सांत्वना दी.

यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

Trending news