हिंडोली: चोरों के आंतक से परेशान ग्रामीण, DSP और SHO ने निरीक्षण कर की खानापूर्ति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417518

हिंडोली: चोरों के आंतक से परेशान ग्रामीण, DSP और SHO ने निरीक्षण कर की खानापूर्ति

Hindoli: हिंडोली थाना क्षेत्र में बीती रात चतरगंज और बड़ा नयागांव में चोरों ने जमकर आतंक मचाते हुए लगभग आधा दर्जन जगह चोरी और लूट की वरदातों को अंजाम देते हुए लाखों के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया, जिसके चलते ग्रामीणों की रात खौफ में गुजरी. 

चोरों के आंतक से परेशान ग्रामीण

Hindoli: हिंडोली थाना क्षेत्र में बीती रात चतरगंज और बड़ा नयागांव में चोरों ने जमकर आतंक मचाते हुए लगभग आधा दर्जन जगह चोरी और लूट की वरदातों को अंजाम देते हुए लाखों के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया, जिसके चलते ग्रामीणों की रात खौफ में गुजरी. अनेक जगह जाग होने से कोई बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दे सके. 

जानकारी के अनुसार चतरगंज में विधवा महिला शांति बाई, सोहनी बाई, कमला बाई के मकान, सरकारी स्कूल में चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए सोने और चांदी के लाखों के आभूषणों पर हाथ साफ करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया. सरकारी स्कूल का भी ताला तोड़ने का प्रयास किया. 

हालांकि हो हल्ला होने के बाद चोर फरार हो गए, लेकिन इस दौरान उन्होंने सोहनी बाई को जख्मी करते हुए सोने के टॉप्स को कानों से छीनते हुए जख्मी कर दिया. उसके बाद चोरों ने बड़ा नयागांव में रमेश सैनी के यहां से लगभग पचास हजार की कीमत की एलईडी ले गए और उसके बाद अर्जुन लाल शर्मा के मकान के ताले तोड़े, लेकिन जाग होने के बाद फरार हो गए. 

अन्य जगह सुरेश कुमावत के घर के पास उसके क्रेन डाइवर की मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो गए, जो ग्रामीणों का पीछा करने और जाग होने के बाद बड़ानयागांव हाइवे कट के पास मोटरसाइकिल को छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान ग्रामीणों ने एक दूसरे से संपर्क भी किया और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

4 दिन में लगातार दूसरी बार चोरी, ग्रामीण दे रहे सूचना 
बड़ानयागांव में रमेश सैनी ने बताया कि चोरी के समय वो सभी घर पर थे, कि 4 दिन पहले 26 तारीख को भी चोर घुसे थे. पुलिस को भी रिपोर्ट दी थी और बावजूद इसके बीती रात फिर चोरी की घटना हुई. एलईडी ले गए चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है. 

ग्रामीणों का विश्वास खोती पुलिस
सी.पी गूंजल, अशोक बैरागी, नितेश जैन, राहुल जैन राजेश कुमावत, मनोज कुमावत, अशोक  शर्मा, नरेश कुमावत ने बताया कि चोर पुलिस का खेल चल रहा है. क्षेत्र में अनेक वारदातें हो चुकी है. चोर जमकर लूटपाट कर चले जाते है और पुलिस कुछ नहीं कर पाती. पुलिस को अपनी कार्य प्रणाली में सुधार करना चाहिए. इसके साथ ही कस्बे में चैक पॉइंट बनाकर होमगार्ड के जवानों की गस्त लगवाई जानी चाहिए जिससे ग्रामीण चैन की नींद सो सके.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

डीएसपी और थाना प्रभारी ने किया वारदातों की जगह का निरीक्षण
सुबह डीएसपी सज्जन सिंह और थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने खुद पुलिस जाप्ते के साथ जाकर चोरी की वरदातों की जगह का निरिक्षण किया और आवश्यक जानकारी जुटाई. इस दौरान पीड़ितों और ग्रामीणों ने आपबीती सुनाई. वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौका निरीक्षण किया गया है और आवश्यक तथ्य जुटाए जा रहे है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और अन्य तरीकों से अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news