बूंदी में टीचर ने 7वीं क्लास की छात्रा के साथ की ये गंदी हरकत, जानिए कैसे सामने आई सच्चाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1591360

बूंदी में टीचर ने 7वीं क्लास की छात्रा के साथ की ये गंदी हरकत, जानिए कैसे सामने आई सच्चाई

Hindoli, Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले में एक शिक्षक ने सातवीं क्लास की छात्रा के साथ अश्लीलता की और परिजनों को नहीं बताने की धमकी भी दी. पुलिस ने आरोप टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. 

बूंदी में टीचर ने 7वीं क्लास की छात्रा के साथ की ये गंदी हरकत, जानिए कैसे सामने आई सच्चाई

Hindoli, Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले के गुढ़ा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल को बसोली थाना पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक ने 6 दिन पहले स्कूल में ही एक छात्रा के साथ कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ की थी, उसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ बसौली थाने में मामला दर्ज कराया था. 

गुढ़ा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल ने सारी हैवानियत पार कर दी. शिक्षा के नाम पर सातवीं क्लास की छात्रा के साथ अश्लीलता की और परिजनों को नहीं बताने की धमकी भी दी. जब पीड़िता घर पहुंची तो उसने सारी घटना अपने परिजनों को बताई. इससे परिजनों सहित ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया.
 
इसी दौरान परिजनों का संपर्क सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष सीमा पौदार से हुआ, उसके बाद बसोली थाना पहुंचकर आरोपी शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. बसोली थाना पुलिस ने पोस्को सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस ने 6 दिन बाद बसोली थाना प्रभारी अविनाश मीणा के नेतृत्व में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी मिल गई. 

ग्रामीणों ने सोमवार को शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्कूल में ताला लगाकर प्रदर्शन किया था. उसके बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया. प्रदर्शन के दौरान आरोपी की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई और मौके पर पहुंचे एसडीएम व पुलिस अधिकारियों ने जल्दी आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था. इस पर ग्रामीण मान गए थे. ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार होने पर पुलिस का धन्यवाद ज्ञापन किया और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कही. 

हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ा सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ गया है. आसपास के 1 दर्जन से अधिक गांव के लोग अपने बच्चे की सुरक्षा व भविष्य को लेकर चिंता में डूब गए. परिजनों ने प्रदर्शन के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी को समूचा स्टाफ बदलने की मांग रखी. उस पर शिक्षा अधिकारी ने जल्द ही सभी का स्थानांतरण करने की बात कही है. 

यह भी पढ़ेंः यह छोरा छोटी सी उम्र बन गया ऑफिसर, तारीफ कर रहा पूरा शहर

Trending news