बूंदीः लाखेरी में बहरूपिया हो रहे लोगों के गुस्से का शिकार,बच्चा चोर गिरोह समझकर कर रहे पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421505

बूंदीः लाखेरी में बहरूपिया हो रहे लोगों के गुस्से का शिकार,बच्चा चोर गिरोह समझकर कर रहे पिटाई

बूंदी में कथित बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों के चक्कर मे रूप बदलकर अपनी रोजी-रोटी चलाने वाले बहरूपियों पर जनता की शामत आ रही है, कथित बच्चा चोर गिरोह के सदस्य मानने के वहम के चक्कर में इन लोगों के साथ लोग मारपीट पर उतारू हो रहे हैं.

बूंदीः  लाखेरी में बहरूपिया हो रहे लोगों के गुस्से का शिकार,बच्चा चोर गिरोह समझकर कर रहे पिटाई

लाखेरी: कथित बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों के चक्कर मे रूप बदलकर अपनी रोजी-रोटी चलाने वाले बहरूपियों पर जनता की शामत आ रही है, कथित बच्चा चोर गिरोह के सदस्य मानने के वहम के चक्कर में इन लोगों के साथ लोग मारपीट पर उतारू हो रहे हैं. वाकया कस्बे के शंकरपुरा का है जहां महिला पुरुष बहरूपिये को लोगों ने कथित बच्चा चोर समझ कर घेर लिया. फिर मारपीट पर उतारू हो गए. 

इन लोगों ने खुब दलील दी, लेकिन उनकी नहीं सुनी. बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तब कहीं जाकर इन लोगों राहत मिली. रूप बदलकर स्वांग बनाकर लोगों का मनोरंजन करने वाले एक महिला पुरुष थोड़ी देर शंकर पुरा ठहर गये थे. महिला को सड़क किनारे बैठा देख लोगों ने बच्चा चोरी करने वाली समझ लिया. लोगों ने गुस्से मे महिला को घेर लिया. इसी दौरान उनके साथ वाला पुरुष भी आ गया. 

उसे भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. बाद में पुलिस दोनों को थाने ले गयी ओर दस्तावेज और परिचय पत्र की जांच कर छोड़ दिया. अक्सर ऐसी घटना आए दिन हो रही हैं, जिसमे भिखारी साधु ओर अन्य लोग कथित बच्चा चोरी के संदेह मे जनता के गुस्से का शिकार हो रहे हैं. लाखेरी एसएचओ महेश कुमार के अनुसार फिलहाल लाखेरी क्षेत्र मे बच्चा चोरी की घटना नही हुई है. महिला पुरुष बहरूपिये का काम करते हैं ओर उनके पास इस तरह के दस्तावेज भी मिले थे.तसदीक करने के बाद जाने दिया.

Reporter - Sandeep Vyas

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत पुष्कर मेला के कार्यक्रम में इस वजह से हुए नाराज, जानें क्या कहा​

 

 

Trending news