बूंदी की जेत सागर झील में हादसा, 12 साल के बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247338

बूंदी की जेत सागर झील में हादसा, 12 साल के बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत

सिविल डिफेंस के जवानों को मौके पर बुलाया और रेस्क्यू अभियान चलाया गया. करीब 3 घंटे रेस्क्यू के बयान चलाने के बाद शव को बाहर निकाला और परिजनों से पहचान करावाई गई. 

बूंदी की जेत सागर झील में हादसा, 12 साल के बच्चे की पानी में डूबने से हुई मौत

Bundi: राजस्थान के बूंदी शहर की जेत सागर झील में नहाते समय एक 12 साल का बालक पानी मे डूब गया. झील की पाल पर बालक के कपड़े पड़े होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

सूचना के बाद कोतवाल सहदेव मीणा सहित पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और बालक के रखे कपड़ों की जांच की. उसके बाद सिविल डिफेंस के जवानों को मौके पर बुलाया और रेस्क्यू अभियान चलाया गया. करीब 3 घंटे रेस्क्यू के बयान चलाने के बाद शव को बाहर निकाला और परिजनों से पहचान करावाई गई.  परिजनों ने बताया कि तेजस आज घर से रोजाना की तरह बाहर घूमने निकला था, उन्हें नहीं पता कि वह तलाब पर कैसे पहुंच गया. 

पुलिस ने बताया कि अमर कटला निवासी तेजस तोतला आज दोपहर को घर से बिना बताए घूमने के लिए निकला था. बाद में लोगों ने उसे जैसा घर के सामने अखाड़े पर भी कपड़े खोलकर बैठे देखा, तो उसे घर जाने की बोला था. उसके बाद वह तलाब पर नहाने लग गया, जहां यह हादसा हो गया. 

बूंदी शहर में स्थित जेत सागर झील में अक्सर हादसे होते रहते हैं, लेकिन आज अचानक नहाने के समय बालक पानी मे डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. सभी इस बात से हैरान थे कि बालक अचानक कैसे पानी में समा गया, लोगों का कहना है कि जैसे-जैसे झील में पानी भरता है उसी के बाद हर साल किसी ना किसी की यहां पानी मे डूबने से मौत होने के मामले सामने आते हैं. 

Reporter- Sandeep Vyas 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder : कन्हैया की हत्या के आरोपियों को जेल में बिरयानी परोसने के दावे पर पुलिस का ट्वीट
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news