लुनकरणसर क्षेत्र में सड़क हादसे, एक की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225713

लुनकरणसर क्षेत्र में सड़क हादसे, एक की मौत, तीन घायल

लूणकरणसर क्षेत्र में आज तीन अलग-अलग हुए सड़क हादसों में एक की मौत हो गई और वहीं तीन व्यक्ति घायल हो गए.

लुनकरणसर क्षेत्र में सड़क हादसे

Lunakaranasar: राजस्थान के लूणकरणसर क्षेत्र में आज तीन अलग-अलग हुए सड़क हादसों में एक की मौत हो गई. वहीं तीन व्यक्ति घायल हो गए. लूनकरणसर स्टेट हाइवे 6A पर कार पलटने से कार चालक की मौत हो गई. कालू निवासी सीताराम पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल निवासी कालू अपनी आई-20 कार लेकर कालू से लूनकरणसर आ रहा था. 

यह भी पढे़ं- लूणकरणसर में अनियंत्रित होकर बजरी से भरा ट्रेलर नहर में गिरा, तड़प-तड़प कर चालक की हुई मौत

इस दौरान टोल प्लाजा के पास कार अनियंत्रित हुई और सड़क पर पलटते हुए पास के खेत में जाकर गिरी. हादसे की सूचना के बाद टोल प्लाजा की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कार में सवार दोनों घायलों को लूनकरणसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया.

जहां चिकित्सकों ने सीताराम को मृत घोषित कर दिया और कार में सवार नारायण पुत्र केसराराम नाई निवासी कालू को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. हादसे की सूचना के बाद कालू पुलिस सीएचसी पहुंची ओर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

दूसरा हादसा महाजन अस्पताल के सामने हुआ पिकअप और ट्रक में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हुई. टक्कर इतनी तेज थी कि पिक्प का आगे का हिसा पूरी तरह से पिचक गया और पिक्प चालक उसके अंदर फस गया, महाजन पुलिस को सूचना दी गई.

इतने हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जिससे वहां मौजूद लोगों ने पिक्प हिसे को तोड़कर के पिक्प चालक को बाहर निकाला और पास में मौजूद अस्पताल लेकर गए, लेकिन चालक को गम्भीर हालात में बीकानेर रेफर किया गया, वहीं महाजन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नेशनल हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया.

वहीं तीसरा हादसा होटल पर खड़े ट्रक से तेज गति से आ रहा ट्रक टकराया गया. हादसे में ट्रक चालक को मामूली चोटें आई है. ट्रक ब्यावर से सीमेंट लेकर सूरतगढ़ जा रहा था. हादसे का कारण पिक्प की तेज रफ्तार और ओवरटेक बना रास्ते में आगे की तरफ झाड़ियों की वजह से कुछ दिखाई नहीं देता है, जिससे अचानक मोड़ में हादसा ओवरटेक करने के कारण हुआ.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news