Bikaner : राजू ठेहट हत्याकांड में श्रीडूंगरगढ़ से पकड़े गए 2 लोग, हत्या से जुड़ा ये कनेक्शन
Advertisement

Bikaner : राजू ठेहट हत्याकांड में श्रीडूंगरगढ़ से पकड़े गए 2 लोग, हत्या से जुड़ा ये कनेक्शन

Raju Thehat news Today : राजू ठेहट हत्या मामले में बीकानेर से पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया. सीकर में हुए मर्डर केस में अब तक 7 लोग गिरफ्तार हुए है. इससे पहले 5 हत्यारों को पुलिस ने पकड़ा है. इन दो लोगों की संदिग्ध भूमिका मानी जा रही है.

Bikaner : राजू ठेहट हत्याकांड में श्रीडूंगरगढ़ से पकड़े गए 2 लोग, हत्या से जुड़ा ये कनेक्शन

Bikaner News : सीकर में हुई राजू ठेहट की हत्या के मामले में बीकानेर जिले से 2 लोग पकड़े गए है. बीकानेर पुलिल ने श्रीडूंगरगढ़ से इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों का नाम गणेश ओझा और राकेश ओझा बताए जा रहे है. ये श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा निवासी बताए जा रहे है. पुलिस इन दोनों की राजू ठेहट हत्यााकांड में संदिग्ध भूमिका मान रही है. फिलहाल दोनों लोगों को सीकर पुलिस के हवाले किया गया है. इस मामले में पुलिस 5 लोगों को पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. 

राजू ठेहट हत्या के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. 2 को राजस्थान हरियाणा बॉर्डर के डालबा से गिरफ्तार किया था तो वहीं 3 लोगों को झुंझुनूं जिले के पौंख गांव की पहाड़ियों से पकड़ा. अब बीकानेर में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया जिनकी इस हत्याकांड में संदिग्ध भूमिका मानी जा रही है. पुलिस आरोपियों को लेकर सीकर रवाना हो गई है जहां उनसे पूछताछ की जाएगी.

बीकानेर से क्या कनेक्शन है

साल 2012 में बीकानेर जेल में ही आनंदपाल और बलवीर बानूड़ा बंद थे. राजू ठेहट ने अपने गुर्गों के जरिए जेल के अंदर हमला करवाया था. हमले में आनंदपाल तो बच गया लेकिन बलवीर बानूड़ा की मौत हो गई थी. जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंचे. जेल प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठे थे. इसके अलावा जिस रोहित गोदारा ने राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली है. वो भी बीकानेर जिले से ही ताल्लुक रखता है. ऐसे में उसके लोकल नेटवर्क पर भी पुलिस नजर रखे हुए है. जिन जिन लोगों की संदिग्ध भूमिका होगी. या जो लोग रोहित गोदारा के संपर्क में होंगे. उनको पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर सकती है.

ये भी पढ़ें- जानिए राजू ठेहट के हत्यारों को पुलिस ने कैसे पकड़ा, 24 घंटे का पूरा घटनाक्रम समझिए

शनिवार को सीकर में अपने घर पर ही राजू ठेहट था. जिस समय बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश वहां से ताराचंद कड़वासरा की कार लेकर भागे. कार देने से मना किया तो ताराचंद को भी गोली मार दी थी. इस हत्याकांड की रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जिम्मेदारी ली. कनाडा में बैठे रोहित गोदारा के लॉरेंस विश्नोई से कनेक्शन माने जा रहे है. राजू ठेहट की हत्या के बाद फेसबुक की पोस्ट में लिखा गया कि ये आनंदपाल और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया गया है.

खबरें और भी है...

सीकर में राजू ठेहट की हत्या की प्लानिंग कैसे हुई, आनंदपाल की गर्लफ्रैंड का क्या है कनेक्शन

कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की

 गैंगस्टर राजू ठेहट की कहानी जिसे आनंदपाल से दुश्मनी भारी पड़ी, अब सीकर में हत्या

Trending news