उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद और हनुमान चालीसा का पाठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245802

उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद और हनुमान चालीसा का पाठ

उदयपुर घटना का विरोध लगातार जारी है. इसी घटना के विरोध में आज लूणकरणसर मे व्यापारी व हिन्दू संगठन के आह्वान पर बाजार बंद रख विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम उपखंड़ अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. बंद के दौरान हिन्दू संगठनों ने हनुमान चालीसा का आयोजन रखा.

उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद और हनुमान चालीसा का पाठ

बीकानेर: उदयपुर घटना का विरोध लगातार जारी है. इसी घटना के विरोध में आज लूणकरणसर मे व्यापारी व हिन्दू संगठन के आह्वान पर बाजार बंद रख विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम उपखंड़ अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. बंद के दौरान हिन्दू संगठनों ने हनुमान चालीसा का आयोजन रखा. उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में ओर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर हिन्दू संगठनो ने बाजार बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया. कस्बे में बाजार बंद के मद्दे नजर मुख्य बाजार में पुलिस बल तैनात रहा.

हनुमान चालीसा का किया आयोजन
बाजार बंद के दौरान हिन्दू संगठनों द्वारा अनुशासन व देश भक्ति के साथ हनुमान मंदिर में विशाल हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया. साथ ही विश्व में शांति व भाईचारे के लिए सौहार्द की अपील की गई. उदयपुर में हुई घटना के विरोध में व्यापारियों व धार्मिक संगठनों ने बाजार से रैली के रूप में कस्बे के मुख्य मार्गो से होते हुवे उपखण्ड कार्यालय पहुंच राज्यपाल के नाम उपखंड़ अधिकारी को ज्ञापन सौंप आरोपियों को फांसी देने की मांग की.

कस्बे में पुलिस बल तैनात

लूणकरणसर कस्बे में बंद के दौरान सुरक्षा के साथ साथ किसी तरह की घटना को रोकने को लेकर कस्बे के मुख्य स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया. वहीं पुलिस के उच्च अधिकारी भी राउंड निकाल स्थिति का जायजा लेते नजर आए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

REPORTER- TRIBHUWAN RANGA

Trending news