Lok Sabha chunav Result 2024: इंडिया गठबंधन पर अर्जुनराम मेघवाल को बड़ा बयान, कहा- मैं इसे ठगबंधन समझता हूं, बीकनेर से जीत पर ये कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275028

Lok Sabha chunav Result 2024: इंडिया गठबंधन पर अर्जुनराम मेघवाल को बड़ा बयान, कहा- मैं इसे ठगबंधन समझता हूं, बीकनेर से जीत पर ये कहा

Lok Sabha chunav Result 2024: इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि वह इसे ठगबंधन समझते हैं. साथ ही उन्होंने बीकानेर से जीत को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

Arjun Ram Meghwal

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी नेता अर्जुनराम मेघवाल ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने की बात कही है.

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का कहना है कि इस देश की जनता ने जो मन बनाया था कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है उसके अनुरूप ही Exit Poll में रुझान आया है. 4 जून को जो नतीजे आएंगे जो Exit Poll के अनुरूप ही आएंगे. राजस्थान के नतीजों को लेकर उन्होंने कहा कि राजस्थान के नतीजे अच्छे आ रहे हैं.

उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा,'' ये कोई गठबंधन नहीं है मैं इसे ठगबंधन समझता हूं. '' वहीं बीकानेर सीट से जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीकानेर की जनता बीजेपी को आशीर्वाद दे रही है.

सतीश पूनिया ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि 4 जून को लोकसभा नतीजे सभी के सामने होंगे. Exit Poll की माने तो देश में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से तीसरी बार बनने जा रही है.हालांकि राजस्थान में Exit Poll के मुताबिक इस बार 25 की 25 सीटें मिलना मुश्किल लग रहा है. इस मुद्दे में ZEE राजस्थान की टीम से बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बातचीत की. 

सतीश पूनिया ने Exit Poll पोल के नतीजों को लेकर कहा कि परिणाम Exit Poll के नतीजों के मुताबिक परिणाम बेहतर आएंगे.नेता के तौर पर जनता ने पीएम मोदी को पसंद किया है. 2024 का वोट भरोसे का वोट था.

इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर पूनिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल को बहलाने के लिए ये ख्याल अच्छा है गालिब...उन्होंने कहा कि जब तक परिणाम घोषित नहीं होते हैं तब तक कांग्रेस अपने आप को और इंडिया गठबंधन को जीता हुआ मान सकती है. 

Trending news