Khajuwala: प्रिंसिपल के साथ मारपीट मामले में ग्रामीणों ने की स्कूल की तालाबंदी, शुरू किया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285384

Khajuwala: प्रिंसिपल के साथ मारपीट मामले में ग्रामीणों ने की स्कूल की तालाबंदी, शुरू किया धरना

बीकानेर जिले के छतरगढ़ क्षेत्र के कृष्णा नगर विद्यालय के प्रधानाचार्य के साथ हुई मारपीट करने वाले अध्यापक को बर्खास्त कर उसे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कृष्णानगर ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने स्कूली की तालाबंदी करते हुए स्कूल के आगे अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. 

स्कूल की तालाबंदी

Khajuwala: राजस्थान के बीकानेर जिले के छतरगढ़ क्षेत्र के कृष्णा नगर विद्यालय के प्रधानाचार्य के साथ हुई मारपीट करने वाले अध्यापक को बर्खास्त कर उसे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कृष्णानगर ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने स्कूली की तालाबंदी करते हुए स्कूल के आगे अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. 

इस घटनाक्रम को लेकर कृष्णानगर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों और बच्चे आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपी अध्यापक ईश्वर राम गोदारा सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तार नहीं होगी, तब तक विद्यार्थियों के साथ धरना जारी रहेगा.

यह है मामला
कृष्णानगर प्रधानाचार्य राकेश चोटियां ने सूरतगढ़ थाना में अपने साथ मारपीट करने के आरोप में एक नामजद सहित दस बारह अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि सूरतगढ़ वार्ड नंबर सात निवासी राकेशकुमार जाट ने रिपोर्ट दी कि वह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कृष्णनगर छतरगढ़ में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है. साथ ही उसके पास पीईईओ कृष्णनगर का चार्ज होने के कारण परिक्षेत्र में आने वाले विद्यालयों का निरीक्षण का कार्य है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी

गत शनिवार को वह अपनी कार से विद्यालय समय के बाद सवा दो बजे विद्यालय से सूरतगढ़ आ रहा था. इसी दौरान भोपालपुरा और दो डीओ के बीच सूरतगढ़ छतरगढ़ रोड़ पहुंचा तो सड़क पर एक पिकअप और ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी थे और दस बारह आदमी हाथों में सरिया और राड़ लेकर खड़े थे. 

संसारदेसर जिला बीकानेर निवासी अध्यापक ईश्वरराम गोदारा ने उसे इशारा कर रुकवाया, उसे कार से उतारकर सभी जनों ने सरिए और राड़ से मारपीट करने लगे, जिससे उसको चोटे आई है. सभी जनें उसे घसीटकर किसी ढाणी में ले जाने लगे. इस दौरान कार में सवार आए लोगों ने उसे बीच-बचावकर छुड़वाया और उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाया है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

बीकानेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

PM एक धर्म को चुन रहे हैं, शांति-अहिंसा के लिए राजस्थान में खुलेगा विभाग: CM गहलोत

किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ दुर्ग पर फहराया मीन समाज का झंडा, कही बड़ी बात

मसूरी में बिहार के इस IAS के गाने पर थिरक चुकी हैं टीना डाबी, अब वायरल हो रहा वीडियो

Trending news