खाजूवाला: पेट्रोल पंप से 100 मीटर दूर सड़क पर दौड़ती पिकअप अचानक बनी आग का गोला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466168

खाजूवाला: पेट्रोल पंप से 100 मीटर दूर सड़क पर दौड़ती पिकअप अचानक बनी आग का गोला

Khajuwala, Bikaner: राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला में पेट्रोल पंप से 100 मीटर की दूरी पर पराली से भरी पिकअप गाड़ी में अचानक आग लग गई. दौड़ती पिकअप में अचानक आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. 

 

खाजूवाला: पेट्रोल पंप से 100 मीटर दूर सड़क पर दौड़ती पिकअप अचानक बनी आग का गोला

Khajuwala, Bikaner: राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला में पशु चारे के लिए उपयोग में लेने के लिए पराली से भरी पिकअप गाड़ी सड़क पर दौड़ते हुए अचानक से आग का गोला बन गई. यह हादसा छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र के RD 507 हेड के पास हुआ. अचानक गाड़ी में लगी आग की वजह से एक बार के लिए अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका. जब तक आग पर काबू पाया तब तक पिकअप और पराली पुरी तरह से जलकर राख हो गए थे. 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह पिकअप गाड़ी लखुवाली हनुमानगढ़ निवासी रज्जाक खान की है और इस गाड़ी में सवार ड्राइवर इस्माइल खान 
श्रीगंगानगर से पराली भरकर छत्तरगढ़ में बेचने के लिए लेकर आ रहा था. उसी दरमियान आरडी 507 हेड के पास अचानक सड़क पर दौड़ती इस गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से पराली ने विकराल रूप ले लिया. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

गनीमत रही कि इस हादसे स्थल से 100 मीटर की दूरी पर ही एक पेट्रोल पंप भी हैं. स्थानीय लोगों की मदद से समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता, तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि इस आगजनी में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन गाड़ी और पराली पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

Reporter: Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news