बीडी कल्ला को चुनावी शिकस्त देने का जेठानंद व्यास को मिल सकता है इनाम! मंत्री की रेस में शामिल
Advertisement

बीडी कल्ला को चुनावी शिकस्त देने का जेठानंद व्यास को मिल सकता है इनाम! मंत्री की रेस में शामिल

राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद अब नए मंत्रिमंडल को लेकर दौड़-भाग शुरू हो गई है. अलग-अलग संभागों से कई विधायक, मंत्री पद के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.

बीडी कल्ला को चुनावी शिकस्त देने का जेठानंद व्यास को मिल सकता है इनाम! मंत्री की रेस में शामिल

Bikaner West: राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद अब नए मंत्रिमंडल को लेकर दौड़-भाग शुरू हो गई है. अलग-अलग संभागों से कई विधायक, मंत्री पद के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं. इन्हें में से बीकानेर पश्चिम सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता बीडी कल्ला को चुनावी शिकस्त देने वाले जेठानंद व्यास का नाम भी प्रमुखता से चल रहा है.

दरअसल 2023 के विधानसभा चुनाव में बीकानेर पश्चिम सीट से जेठानंद व्यास बीडी कल्ला को करारी शिकस्त देने में कामयाब हुए. इसका इनाम उन्हें मंत्री पद के रूप में मिल सकता है. भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की शपथ लेने के बाद जेठानंद व्यास ने उनसे मुलाकात कर शुभकामनाएं भी दी और कहा कि साधारण परिवार के प्रतिनिधि को प्रदेश का मुखिया के रूप में देखकर प्रदेश भर में भारी उत्साह है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई बुलंदियों को छूएगा. सरकार आम आदमी के आवाज बनकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के स्वप्न को साकार करेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा, जिससे कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित ना रहे. इस दौरान विधायक व्यास ने मुख्यमंत्री को बीकानेर से जुड़ी प्राथमिकताओं के बारे में भी अवगत कराया और साथ ही सकारात्मक निर्णय लिए जाने का आग्रह भी किया.

गौरतलब है कि राजस्थान की बीकानेर पश्चिम पर BJP के Jन को जीत मिली है. उन्होंने INC के बीडी कल्ला को 20432 वोटों से शिकस्त दी.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news