नोखा में चोरों ने पुलिस की कार्यशैली पर लगाए चिन्ह, सूने मकान में रखा समान किया चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217067

नोखा में चोरों ने पुलिस की कार्यशैली पर लगाए चिन्ह, सूने मकान में रखा समान किया चोरी

बीकानेर जिले के नोखा कस्बे के पंचारिया चौक स्थित 2 माह से बंद पड़े एक मकान को देर रात को चोरों ने निशाना बनाया है. 

घर में रखा सामान चोरी

Nokha: राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा कस्बे के पंचारिया चौक स्थित 2 माह से बंद पड़े एक मकान को देर रात को चोरों ने निशाना बनाया है. सूने मकान में चोर घुसे और घर में रखा सामान चोरी कर ले गए. घटना की सूचना पर नोखा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मकान मालिक आंध्रप्रदेश में रहता है. मालिक के आने के बाद ही चोरी हुए सामान की जानकारी मिल पाएगी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नोखा के पंचारिया चौक पर स्थित कानाराम सारस्वत के बंद मकान में देर रात को चोरों ने धावा बोला है. घर में अलमारियां संदूक सहित अन्य सामान में तोड़फोड़ कर सामान चोरी कर ले गए. सुबह जब पड़ोसियों ने मकान के दरवाजे खुले देखें तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और नगरपालिका उपाध्यक्ष निर्मल भूरा ने घटनास्थल की जानकारी लेकर मकान मालिक को सूचना दी है.

मकान मालिक कानाराम सारस्वत विजयवाड़ा आंध्रप्रदेश में रहते हैं और उनके पहुंचने के बाद ही चोरी के सामान की जानकारी मिल पाएगी. चोरों के द्वारा वारदात में काम ली गई लोहे की रॉड मौके पर ही मिल गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया हैं. कस्बे में इस गैंग द्वारा लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देने से आम आदमी में भय के साथ-साथ रोष व्यापत है. वहीं अभी तक इस गैंग का पर्दाफाश नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

यह भी पढ़ें - Nokha: CI ने बदली थाने की तस्वीर, गार्डन का करवाया निर्माण

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news