बीकानेर दौरे पर रहे हनुमान बेनीवाल, दशहरा मेले तक जाने वाली टूटी रोड को दुरुस्त करने के दिये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380869

बीकानेर दौरे पर रहे हनुमान बेनीवाल, दशहरा मेले तक जाने वाली टूटी रोड को दुरुस्त करने के दिये निर्देश

सांसद ने निरीक्षण में पाया की सीवरेज लाइन डालने के लिए सड़कों को खोदा गया. जिसे 15 दिनों में दुरस्त करना था, लेकिन दो महीने से अधिक समय व्यतीत होने के बावजूद सड़कों की स्थिति नहीं सुधारी गई,

बीकानेर दौरे पर रहे हनुमान बेनीवाल, दशहरा मेले तक जाने वाली टूटी रोड को दुरुस्त करने के दिये निर्देश

Bikaner : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को बीकानेर दौरे पर रहे. सांसद ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ शहर के लोगों की समस्याओं को सुना उसके बाद जूनागढ़ के सामने सड़कों का निरीक्षण किया.

सांसद ने निरीक्षण में पाया की सीवरेज लाइन डालने के लिए सड़कों को खोदा गया. जिसे 15 दिनों में दुरस्त करना था, लेकिन दो महीने से अधिक समय व्यतीत होने के बावजूद सड़कों की स्थिति नहीं सुधारी गई, जिससे आम राहगीरों को आवागमन में भारी समस्या का सामना करना पड़ता है.

वही इस मौक़े पर बेनीवाल ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में अपहरण मामले पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, प्रदेश सरकार के मंत्री रोयल्टी के नाम पर वसूली कर रहे है जनता त्रस्त हो चुकी है.

वहीं सड़कों के निरीक्षण पर निकले बेनीवाल ने कहा की दशहरे का मेला है, इस रास्ते से हजारों लोगों का आना जाना होगा, सांसद ने मौका स्थिति देखकर तत्काल बीकानेर जिला कलक्टर को दूरभाष पर सड़क का तत्काल दुरस्तीकरण करवाने और दशहरे के मेले के लिए रास्ते को सुधारने के निर्देश दिए. वहीं सिवरेज कार्य की गुणवता की जांच करवाने के निर्देश दिए. गौरतलब है की जूनागढ़ के सामने सूरसागर झील, गंगानगर जाने सहित मुख्यालय की तीन महत्पूर्ण सड़के है.

ये भी रहे साथ
आर एल पी के प्रदेश मंत्री विजयपाल बेनीवाल, जिला अध्यक्ष दानाराम गिंटाला, धीरेरा सरपंच ओम प्रकाश गोदारा, बंबलु सरपंच हेतराम कुंकना, बाधनु सरपंच लालाराम प्रजापत,कालासर सरपंच राम लक्ष्मण गोदारा, डूंगर कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष रामनिवास बेनीवाल 

जनसुनवाई में ये मामले आए सामने
सांसद की जन सुनवाई में किसानों ने ग्वार, मोठ आदि फसलों को समर्थन मूल्य के दायरे में सम्मिलित करवाने, सड़कों की स्थिति सुधारने, बदहाल विद्युत व्यवस्था में सुधार करवाने ,बढ़ती चोरी की वारदातों को खुलवाने समेत 100 से अधिक प्रकरण जन सुनवाई में आये, सांसद ने सभी समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण करने के लिए जिला कलक्टर,संभागीय आयुक्त और रेंज आईजी बीकानेर से दूरभाष पर वार्ता की वहीं कई परिवादियों को उक्त अधिकारियों के पास भेजा.

रिपोटर - रौनक व्यास

 

Trending news