नोखा: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, इलाके में छाई शोक की लहर..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247795

नोखा: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, इलाके में छाई शोक की लहर..

नोखा क्षेत्र के चाराकड़ा गांव के निवासियों के साथ दो दिनों से लगातार हो रहे सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. 

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

Nokha: नोखा क्षेत्र के चाराकड़ा गांव के निवासियों के साथ दो दिनों से लगातार हो रहे सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. आज सुबह पिता-पुत्र की एक साथ हुई मौत से पुरा गांव स्तब्ध है. हर कोई शोक मे डूबा नजर आ रहा है. आज भामटसर के पास हुए बोलोरो और बाइक की भीषण भिड़त दोनों मोटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- बीकानेर में युवाओं ने हरियालो राजस्थान के तहत स्कूल मैदान में लगाए 151 पेड़

दोनों मृतक पिता पुत्र बताए जो किसी परिवारिक काम के लिए अन्यत्र स्थान जा रहे थे तभी तेज गति से आ रही बोलोरो आरजे 50 UA 0251 ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की दोनों पिता पुत्र हवा में उछल कर जमीन पर गिर गए. जमीन पर गिरने के साथ ही दिनों की मौत हो गई. वहीं बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

गांव में छाई शोक की लहर
मृतक रेवंतराम और रतिराम कुम्हार की खबर जैसे ही गांव पहुंची, पूरे गांव में शोक की लहर छा गई तो वहीं एक परिवार के दो व्यक्ति की मौत पर परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हो गया. गांव में कई घरों मे चूल्हे नहीं जले.

दो दिनों में तीन मौत
चरकड़ा गांव में पिछले चौबीस घंटे तीन व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से हर कोई स्तब्ध है. कल देर रात बोलोरो की चपेट ने आने से मुलसिंह राजपूत को की मौत हो गई. वहीं एक अन्य बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है. सड़क हादसे की सूचना पर नोखा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच दोनों शवों को बागड़ी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही बोलोरो को भी जब्त कर लिया. शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news