Bikaner News: गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने के मामले ने पकड़ा तुल, विरोध में बज्जू बाजार बंद कर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341444

Bikaner News: गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने के मामले ने पकड़ा तुल, विरोध में बज्जू बाजार बंद कर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

Bikaner latest News: बीकानेर जिले में बज्जू कस्बे से किराए के बहाने गाड़ी लेकर गए युवकों ने गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने का मामला तुल पकड़ने लगा है. आज कस्बे के व्यापारियों ने इस घटना के विरोध में बाजार बंद कर विरोध जताया. इस बंद में आपातकालीन सेवाओं से संबंधित सभी मेडिकल भी बंद रहे.

Bikaner News

Bikaner latest News: राजस्थान के बीकानेर जिले में बज्जू कस्बे से किराए के बहाने गाड़ी लेकर गए युवकों ने गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने का मामला तुल पकड़ने लगा है. आज कस्बे के व्यापारियों ने इस घटना के विरोध में बाजार बंद कर विरोध जताया. इस बंद में आपातकालीन सेवाओं से संबंधित सभी मेडिकल भी बंद रहे. व्यापारियों ने आरोपियों के गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रोष जता रहे हैं. 

 

गाड़ी मालिक ड्राइवर करणाराम खिलेरी का शव बज्जू के राजकीय सामुदायिक अस्पताल मोर्चरी में रखा गया है. वहीं बज्जू पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दे रही है. मंगलवार शाम को करणाराम खिलेरी उम्र 45 साल निवासी बज्जू को अज्ञात लोग गाड़ी किराए पर लेकर बिकमपुर की तरफ लेकर गए. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र पहुंचे ओम बिरला

रास्ते में गाड़ी लूटने की नीयत से करणाराम की हत्या कर दी, जिसकी सूचना बज्जू पुलिस को बुधवार देर शाम 5 बजे मिली. इधर करणाराम को लेकर परिजन परेशान थे और सूचना बज्जू थाना में दी तब उसी समय एक शव की सूचना मिली, तो शिनाख्त करणाराम के रूप में हुई.

पढ़ें बीकानेर की एक और बड़ी खबर

लूणकरणसर थाना क्षेत्र में बीती रात ऑटो रिक्शा और पिकअप की भिड़त में एक और बच्ची ने दम तोड़ दिया है. लूणकरणसर कस्बे से सात किलोमीटर दूर रामनगरी के पास हुए सड़क हादसे में अब तक दो की मृत्यु हो चुकी है और आठ उपचाराधीन हैं. ऑटो रिक्शा चालक और इसमें सवार 6 लड़कियां तीन लड़के एक ही परिवार के सदस्य थे, जिनमें दो लड़कियों की मौत हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- LBS स्कूल के 12वीं के छात्र ने किया सुसाइड, परिजन बोले- बच्चे को प्रताड़ित किया गया

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि कल दिन में इनके दादा धूडाराम कुम्हार की मौत हुई थी और अंतिम संस्कार के बाद धुडाराम का बेटा बाबूलाल परिवार के बच्चे बच्चियों को एक किलोमीटर दूर दूसरी ढाणी में सोने के लिए छोड़ने जा रहा था. ऑटो रिक्शा जैसे ही राजमार्ग 62 पर चढ़ा उस दौरान मलकीसर साइड से आई पिकअप गाड़ी से भिड़ंत हो गई. 

 

भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा में सवार लोग सड़क पर बिखर गए. वहीं पिकअप गाड़ी पलट गई. हादसे में एक 20 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 9 लोग घायल हो गए. राहगीरों ने सभी घायलों को लूणकरणसर सीएचसी पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सात लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया. ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान एक और बच्ची की मौत हो गई.

 

Trending news