बीकानेरः खड़ी कार में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप, टला बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506590

बीकानेरः खड़ी कार में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप, टला बड़ा हादसा

Bikaner news: बीकानेर में कोठारी अस्पताल के पास खड़ी एक कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. आसपास के लोग इसे लेकर कुछ समझ पाते, इससे पहले आग की लपटों ने कार को चपेट में ले लिया.

 बीकानेरः खड़ी कार में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप, टला बड़ा हादसा

Bikaner news: बीकानेर में कोठारी अस्पताल के पास खड़ी एक कार में अचानक आग लगने से हाहाकार मच गया.  आग  पेटलगने के वक्त  कार में किसी भी शख्स क मौजूद न रहने से बड़ा हादसा होने टल गया. कार में लगी आग  इतनी भयानक थी कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह जलकर राख हो गया. 

 

बता दें कि कोठारी अस्पताल के पास एक घर के आगे खड़ी कार में अचानक आग गई. कार के नीचे से लोग को अचानक धुआं आता दिखाई दिया. आसपास के लोग इसे लेकर कुछ समझ पाते, इससे पहले आग की लपटों ने कार को चपेट में ले लिया. और देखते देखते कुछ ही देर में आग पूरी कार में फैल गई.  आग कार के आगे के हिस्से में लगी थी, जिससे बोनट, ईंजन, स्टेयरिंग, ब्रेक, ड्राइवर सीट व उसके पास की सीट आग की चपेट में पहले आए. आगे पीछे के हिस्से को चपेट में लेती, इससे पहले बुझा दी गई.

वहीं आसपास मौजूद लोगों ने पास ही के एक मकान से पानी का पाईप लाकर आग बुझाने का प्रयास  किया. कार पर मिट्‌टी भी डाली गई. लोगों की कड़ी मशक्त के कारण  कार के ईंधन टैंक तक आग नहीं पहुंची, अन्यथा ज्यादा नुकसान हो सकता था.

 माना जा रहा है कि जहां कार खड़ी की गई थी, उसके नीचे किसी कागज में या कचरे में आग लगी थी जिसने बाद में कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया. 

कार में आग लगने की घटना के बारें में स्थानीलोगों ने  नयाशहर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कार में आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास करने लगी. (Reporter- Rounak Vyas

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

 

Trending news