मंत्री गोविंद मेघवाल खाजूवाला दौरे पर, सरकार के 4 साल का दिया ब्यौरा
Advertisement

मंत्री गोविंद मेघवाल खाजूवाला दौरे पर, सरकार के 4 साल का दिया ब्यौरा

आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंदराम मेघवाल खाजूवाला क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में जनसुनवाई कर निस्तारण के अधिकारियों को निर्देश दिये. वहीं सरकार के चार साल पूरे होने पर चार साल में सरकार की तरफ से करवाए गये सभी विकास कार्य भी गिनाएं। इस मौके पर जनप्र

मंत्री गोविंद मेघवाल खाजूवाला दौरे पर, सरकार के 4 साल का दिया ब्यौरा

Bikaner news: आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंदराम मेघवाल खाजूवाला क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में जनसुनवाई कर निस्तारण के अधिकारियों को निर्देश दिये.

वहीं सरकार के चार साल पूरे होने पर चार साल में सरकार की तरफ से करवाए गये सभी विकास कार्य भी गिनाएं।

इस मौके पर जनप्रतिनिधियों व आमजन के साथ साथ तहसीलदार गिरधारी सिंह, अधिशाषी अभियंता ओमप्रकाश रेगर, थानाधिकारी अरविन्द सिंह शेखावत सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

इस अवसर पर मंत्री मेघवाल ने कहा की वर्तमान में हमारी कांग्रेस पार्टी की सोच के साथ-साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में हमारे जीवन का एक-एक क्षण का उपयोग विधानसभा क्षेत्र के विकास और आमजन के हित के लिए किया जाता है इसलिए क्षेत्र को शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली व जल जीवन मिशन के तहत क्षेत्र को आगे बढ़ाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार सभी वर्गो के उत्थान के लिए निरंतर काम कर रही है।

कैबिनेट मंत्री गोविंद राम ने कहा कि नरेगा की तर्ज पर शहरी रोजगार गारंटी से शहरी बेरोजगारों को राहत मिलने व इंदिरा रसोई योजना के माध्यम से कोई भूखा नहीं सोए की राज्य सरकार की संकल्पना साकार होने के बारे में बताते हुए कहा वहीं आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम ने ब्लॉक के अधिकारियों से कहा कि वे ग्रामीणों को उनके लाभ की योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दें और लाभान्वित करने के लिए समर्पित भाव से काम करें ताकि ग्रामीण विकास के स्वप्नों को साकार करने में पूरी-पूरी भागीदारी सुनिश्चित हो.

ग्रामीणों की पानी-बिजली, चिकित्सा, शिक्षा सहित जनहित के कई मुद्दों को लेकर आपदा मंत्री गोविंद राम ने जनसुनवाई कर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का हल करने के निर्देश दिए.

Trending news