बीकानेर की बड़ी ईदगाह हुई ईद की नमाज, मंत्री BD कल्ला और भंवर सिंह भाटी ने दी मुबारकबाद
Advertisement

बीकानेर की बड़ी ईदगाह हुई ईद की नमाज, मंत्री BD कल्ला और भंवर सिंह भाटी ने दी मुबारकबाद

Bikaner News: बीकाने की बड़ी ईदगाह लोगों ने ईद की नमाज अदा की. इस दौरान हजारों मुस्लिम भाइयों ने खुदा की बारगाह में सजदा कर देश में अमन और तरक्की की दुआ मांगी. इस दौरान मंत्री BD कल्ला और भंवर सिंह भाटी ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी.

 

बीकानेर की बड़ी ईदगाह हुई ईद की नमाज, मंत्री BD कल्ला और भंवर सिंह भाटी ने दी मुबारकबाद

Bikaner: अल्लाह की राह में बंदे को अपना सर्वस्व कुर्बान करने की तालिम देने वाला प्रमुख इस्लामिक पर्व ईद आज मनाया गया. सुबह बड़ी ईदगाह मैदान में ईद की मुख्य नमाज अता की गई. हजारों मुस्लिम भाइयों ने खुदा की बारगाह में सजदा कर देश में अमन व तरक्की की दुआ मांगी.

बीकानेर की बड़ी ईदगाह मैदान में शहर काजी ने मुख्य नमाज अदा कराई. नमाज अदा करने के लिए सवेरे से ही नमाजी ईदगाह में जुटने लगे. वुजू कर लोग कपड़ा बिछाकर ईदगाह के अंदर व बाहर कतारबद्ध होकर बैठते गये. नमाज अदा करने के बाद सभी ने गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. इस मौके पर विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता और प्रशासनिक अधिकारीयो ने मुस्लिम भाइयो को ईद की मुबारकबाद दी. 

सद्भाव के प्रतीक बीकानेर में हिन्दू व अन्य धर्मावलम्बी भी ईद की खुशी में शरीक हुए. ईदगाह के अलावा शहर की विभिन्न मस्जिदों में भी नमाज अदा की गई.इस दौरान शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और ऊर्जा मंत्री भँवर सिंह भाटी ने भी ईदगाह पहुंचकर मुबारकबाद दी वहीं. इस दौरान ज़िलाध्यक्ष यशपाल गहलोत भी मौजूद रहे .

ये भी पढ़ें...

ये है अक्षय तृतीया की पूजन विधि और खरीदारी का शुभ मुहूर्त, इन उपायों से आएगी खुशहाली

Parshuram Jayanti 2023 Wishes: परशुराम जयंती पर अपनों को भेजें ये खास शुभकामना संदेश

MI VS PBKS Dream11 Prediction, Best Team: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच जंग आज, IPL में ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news