Bikaner News: शराब ठेके के विरोध में लगाया जाम,मौके पर पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097617

Bikaner News: शराब ठेके के विरोध में लगाया जाम,मौके पर पहुंची पुलिस

Bikaner News: शराब के ठेके के विरोध में लगाया जाम,देर रात ठेके पर युवक के साथ हुई मारपीट.स्थानीय निवासियों ने रास्ता जाम कर किया विरोध.ठेके को बंद करने और मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग.

Bikaner News: शराब ठेके के विरोध में लगाया जाम,मौके पर पहुंची पुलिस

Bikaner News: बीकानेर में शराब के ठेके के ख़िलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. जहां देर रात एक शराब की दुकान पर युवक के साथ हुई मारपीट के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया. ऐसे में स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए रास्ते जामकर दिए. शहर के मुख्य स्थान जस्सूसर गेट चौखूटी रोड को जाम करते हुए ठेके को बंद करने और आरोपियों को गिरफ़्तार की मांग की. 

असामाजिक तत्व इलाके में अपराध करते हैं

वहीं, स्थानीय लोगों का आरोप है कि आए दिन ठेके के चलते असामाजिक तत्व इलाके में अपराध करते हैं ऐसे में कार्रवाई की मांग की. वहीं, इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइस की.

  रास्ता जाम कर किया विरोध

शराब के ठेके के विरोध में लगाया जाम,देर रात ठेके पर युवक के साथ हुई मारपीट.स्थानीय निवासियों ने रास्ता जाम कर किया विरोध.ठेके को बंद करने और मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग.बता दें कि शराब की दुकान की वजह से आस-पास का माहौल प्रभावित हो रहा है. लोगों में इस बात को लेकर काफी दिनों नराजगी बनी हुई थी. अब क्षेत्र में बढ़ते अपराध की वजह से लोगों ने शराब की दुकान का विरोध शुरू कर दिया है. हालांकि पुलिस लोगों के बीच पहुंचकर समझाइस का प्रयास किया है. 

ये भी पढ़ें- REET: कर्मचारी चयन बोर्ड ने शिक्षक भर्ती के 5500 विद्यार्थियों का रोका रिजल्ट, अधर में भविष्य

 

Trending news