Bikaner News: यूआईटी में ACB की बड़ी कार्रवाई, कैशियर और जूनियर अकाउंटेंट को किया ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103590

Bikaner News: यूआईटी में ACB की बड़ी कार्रवाई, कैशियर और जूनियर अकाउंटेंट को किया ट्रैप

Rajasthan News: बीकानेर में एसीबी ने रिश्वतखोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. सीआई आनंद मिश्रा ने यूआईटी के कैशियर और जूनियर एकाउंटेंट को 70 हजार रुपए नगद रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. 

Bikaner News: यूआईटी में ACB की बड़ी कार्रवाई, कैशियर और जूनियर अकाउंटेंट को किया ट्रैप

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर जिले में एसीबी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए यूआईटी के कैशियर और जूनियर अकाउंटेंट को ट्रैप किया है. मिली जानकारी के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महावीर शर्मा की अगुवाई में सीआई आनंद कुमार ने कार्रवाई करते हुए जूनियर अकाउंटेंट गणेश कलवानी और कैशियर मनीष खत्री को 70 हजार रुपये की राशि के साथ रंगे हाथों पकड़ा है. 

सालों से अटका हुआ था लाखों का बिल 
सीआई आनंद कुमार ने बताया कि जूनियर अकाउंटेंट गणेश कलवानी और कैशियर मनीष खत्री ने यह राशि स्ट्रीट लाइट कंपनी के बकाया भुगतान के एवज में मांगी थी. उन्होंने बताया कि 6 फरवरी को कंपनी के सुपरवाइजर अशोक कुमार ने हमें शिकायत दी थी कि उनकी कंपनी का करीब 19 लाख का भुगतान अटका हुआ था, जिसके लिए वह सालों से चक्कर काट रहे थे. उन्होंने बताया कि बकाया बिल के भुगतान के लिए परिवादी अशोक कुमार से बार-बार रिश्वत की मांग की जा रही थी.

बकाया बिल के भुगतान के लिए रिश्वत की मांग 
जानकारी के अनुसार, उदय बिल्ट प्राइवेट लिमिटेड के सुपरवाइजर अशोक कुमार ने एसीबी को परिवाद दिया था कि उनकी कंपनी का 19 लाख का भुगतान नगर विकास न्यास में बकाया है, जिस भुगतान की एवज में जूनियर एकाउंटेंट गणेश कलवानी और कैशियर मनीष खत्री ने 4.25 प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 80 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं. परिवादी के अनुसार, बिल पास करने की एवज में 70 हजार रुपये देना तय हुआ, जिसके लिए 7 फरवरी को कैशियर मनीष खत्री और जूनियर अकाउंटेंट गणेश कलवाणी से सत्यापन को एसीबी की टीम ने नगर विकास न्यास कार्यालय में ही कार्रवाई कर इन दोनों को नकद राशि के साथ पकड़ा है. 

ये भी पढ़ें- ध्यान दीजिए शिक्षा मंत्री! छात्रा पर बुरी नजर रखता था टीचर, बच्ची ने उठाया ये कदम

Trending news