Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2112991

Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान में बीकानेर के नोखा के रासीसर के पास भारतमाला सड़क पर हादसा घटित हुआ है. इसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई.  दुर्घटना भारतमाला एक्सप्रेस वे पर हुई. रासीसर के पास खड़े ट्रक में स्कार्पियो की भिड़ंत हो गई. सभी मृतक गुजरात के बताए जा रहे हैं.

Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Bikaner News: बीकानेर से बड़ी खबर भीषण सामने आई है. सड़क दुर्घटना पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों में दो महिला, दो पुरुष और एक बच्ची शामिल है. दुर्घटना भारतमाला एक्सप्रेस वे पर हुई. रासीसर के पास खड़े ट्रक में स्कार्पियो की भिड़ंत हो गई. सभी मृतक गुजरात के बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, खबर बीकानेर के नोखा से है. नोखा के रासीसर के पास भारतमाला सड़क पर हादसा घटित हुआ है. इसमें 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त हो गई. 

यह भी पढे़ं- Sikar: दवाई लेने अस्पताल जा रहा था दिव्यांग युवक, ट्रोले ने टक्कर मारकर ले ली जान

 

 

गुजरात निवासी डॉक्टर प्रतीक और उनकी पत्नी, गाड़ी सवार एक नर्स और उसके पति की भी मौत हो गई. हादसे में एक 18 माह की बच्ची की भी मौत हो गई. मृतकों के शवों को नोखा लाया गया. 

fallback

मृतक गुजरात के मांडवी क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाये गए हैं. मृतकों के परिजनों से प्रशासन ने सम्पर्क किया है.

fallback

हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की हालत देखकर प्रत्यक्षदर्शियों की रूह तक कांप उठी.

पढ़ें सड़क हादसे की एक और खबर

अलवर राजगढ़ मार्ग पर बस और कार की भीषण भिड़ंत, महिला समेत दो की दर्दनात मौत

अलवर राजगढ़ मार्ग पर दादर के समीप फरन होटल के सामने बस और कार की हुई भीषण भिड़ंत में एक महिला सहित दो जनों की मौत हो गई और जबकि एक दर्जन सवारी घायल हो गई. मृतक कार में सवार थे और दुर्घटना के बाद दोनों ही वाहन पलट गए. 

घायलों को तुरंत ही अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में लाया गया, जहां उनका ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. दुर्घटना की सूचना के बाद अलवर डीएसपी ग्रामीण राजेश शर्मा और अलवर शहर कोतवाल नरेश शर्मा में मय पुलिस जाप्ते के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे और वहां घायलों का इलाज कराया जा रहा है.

डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि दादर के पास महुआ टोल पर शाम 5:15 बजे लोक परिवहन की बस जो अलवर से मालाखेड़ा की ओर जा रही थी और रॉन्ग साइड सामने से कार आ रही थी, जिससे दोनों में भिड़ंत हो गई और भिड़ंत के बाद दोनों की दोनों गाड़ियां पलट गई. इसमें करीब एक दर्जन घायल हो गए. जबकि दो एक महिला सहित दो जनों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि एक दूसरे वाहन आपस में बचाने के चक्कर में यह दुर्घटना घटित हुई है. उन्होंने बताया कि सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है. जिनमें करीब चार जने गंभीर रूप से घायल हैं. मृतक कार में सवार थे और मौजपुर लक्ष्मणगढ़ से आ रहे थे अलवर.

घटना के बाद मौके पर मची चीख पुकार
पूरी बस में सीट से अधिक यात्री बस में सवार थे. बस अलवर से रैणी रामपुरा के लिए जा रही थी. रॉन्ग साइड से आ रही कार को बचाने के चक्कर दोनों वाहनों की टक्कर हो गई. कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. घटना के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अलवर भेजा गया.

 

Trending news