खाजूवाला: 23KJD में जमीन विवाद को लेकर हुए मर्डर मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426711

खाजूवाला: 23KJD में जमीन विवाद को लेकर हुए मर्डर मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला में 23KJD में जमीन विवाद के मामले में हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

खाजूवाला: 23KJD में जमीन विवाद को लेकर हुए मर्डर मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला थाना क्षेत्र के 23KJD में जमीन विवाद के चलते लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. खाजूवाला डीवाईएसपी विनोद कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबीश दे रही है.

डीवाईएसपी विनोद कुमार ने बताया कि 23 केजेडी में भूमि विवाद के चलते कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने 2 लोगों के साथ मारपीट की और मारपीट में घायल कृष्णलाल जाट की पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत कार्रवाई करते हुए दो आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया हैं. जिसमें 23 केजेडी निवासी 50 वर्षीय अमेदाराम जाट और 27 वर्षीय पुत्र भागीरथ को गिरफ्तार किया है और अन्य आरोपियों के लिए अलग-अलग टीमें दबिश दे रही है और जल्द ही गिरफ्तार होने की उम्मीद लगाई जा रही है. 

यह भी पढ़ें - 50,000 रुपये जमा कराओ तो अभिरक्षा के मामले में मां को देंगे नोटिस: राजस्थान हाईकोर्ट

बता दें कि 1 नवंबर को सुबह 25 बीघा जमीन के मामले को लेकर कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने कृष्णलाल जाट और लीलूराम नायक के साथ मारपीट की थी, जिसमें से कृष्णलाल का खाजूवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बीकानेर पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया था और इलाज के दौरान पीबीएम में कृष्ण लाल ने दम तोड़ दिया.

Reporter: Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Trending news