खाजूवाला: जमीन विवाद को लेकर हुए जानलेवा हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, पुलिस करेगी जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422065

खाजूवाला: जमीन विवाद को लेकर हुए जानलेवा हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, पुलिस करेगी जांच

Khajuwala: बीकानेर के खाजूवाला के 23KJD में कल जमीनी विवाद के चलते एक कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने खेत में काम कर रहे दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. 

जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत

Khajuwala: बीकानेर के खाजूवाला थाना क्षेत्र के 23KJD में कल जमीनी विवाद के चलते एक कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने खेत में काम कर रहे दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें से 32 वर्षीय कृष्ण लाल जाट को गंभीर हालत में बीकानेर ट्रामा सेंटर पर भेजा गया था, जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई. 

खाजूवाला पुलिस थाना में कल परिवादी लीलूराम नायक की ओर से एक दर्जन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन आज सुबह पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान कृष्णलाल जाट निवासी 23KJD की मौत हो गई, जिसके बाद अब पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू करेगी. 

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

गौरतलब है कि खाजूवाला के 23KJD गुल्लूवाली में 25 बीघा जमीन के विवाद को लेकर कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए एक दर्जन लोगों ने खेत में काम कर रहे कृष्णलाल और लीलूराम के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की थी. मारपीट की वजह से कृष्ण लाल के हाथ-पैर टूट गए थे, जिसके बाद कृष्ण लाल को खाजूवाला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया था और इलाज के दौरान आज सुबह कृष्ण लाल की मौत हो गई.

Reporter: Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news