बीकानेर- मंत्री BD कल्ला के खिलाफ कांग्रेस नेताराजकुमार किराडू ने खोला मोर्चा, तन, मन और धन से हराने का लिया संकल्‍प
Advertisement

बीकानेर- मंत्री BD कल्ला के खिलाफ कांग्रेस नेताराजकुमार किराडू ने खोला मोर्चा, तन, मन और धन से हराने का लिया संकल्‍प

Bikaner News: बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकी दास कल्‍ला के विरोध में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार किराड़ू जबरदस्त तौर पर आक्रामक नजर आए. उन्होंने शिक्षा मंत्री को टुनौती दी है. 

Rajkumar Kridaoo

 Bikaner News: बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी डॉ. बुलाकी दास कल्‍ला के विरोध में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार किराड़ू ज़बरदस्त तौर पर आक्रामक नजर आए. उन्‍होंने यहां गोकुल सर्किल स्थित सूरदासाणी बगेची के सभागार में अपने समर्थकों के साथ संवाद के दौरान मंत्री कल्‍ला को चुनाव में हराने का संकल्‍प लिया. 

1980 से कांग्रेस और कल्‍ला का दे रहे है साथ

राजकुमार किराड़ू ने कहा कि वे 1980 से कांग्रेस और कल्‍ला का साथ देते आ रहे हैं. लेकिन इस बार बीकानेर के हित में वे इन्‍हें हराने के लिए तन, मन और धन से जुटेंगे. किराड़ू ने अपने समर्थकों से साफतौर पर कहा कि वे इस चुनाव में निर्दलीय या अन्‍य किसी भी राजनीतिक दल से प्रत्‍याशी के तौर पर मैदान में नहीं आएंगे. वे इस बार केवल और केवल मंत्री कल्‍ला को हराने के लिए जी जान से जुटेंगे.

5 साल सत्ता के नशे में कल्ला रहे चूर- राजकुमार किराड

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में मंत्री कल्‍ला ने आश्‍वस्‍त किया था कि आमजन के साथ उनके और उनके समर्थकों के साथ काम करेंगे लेकिन, बाद में वे भूल गए. किराड ने ये भी कहा कि मंत्री कल्‍ला मीडिया से बातचीत के दौरान मुझे अपना भाई बताते हैं, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि पांच साल तक भाई को याद क्‍यों नहीं किया? असल में मंत्री कल्‍ला पांच साल तक सत्‍ता के नशे में चूर रहे. 

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमें ऐसे प्रतिनिधि को चुनकर विधानसभा भेजना है जो विकास के विकास और आम जन के हित की बात करने वाला हो. हमें भय और अपराध के माहौल से मुक्‍त होना है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावन

Trending news