Bikaner: अंशुमान भाटी का वीडियो हुआ वायरल, अधिकारियों की जमकर खिंचाई की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2056786

Bikaner: अंशुमान भाटी का वीडियो हुआ वायरल, अधिकारियों की जमकर खिंचाई की

विधायक अंशुमानसिंह भाटी आज कोलायत दौरे पर रहे. कोलायत पंचायत समिति की साधारण सभा में शिरकत करते हुवे उन्होंने जनता के काम नहीं करने वाले अधिकारियों की जमकर खिंचाई करते हुवे आम जन के काम तत्काल करने के निर्देश दिए.

Bikaner: अंशुमान भाटी का वीडियो हुआ वायरल, अधिकारियों की जमकर खिंचाई की

Anshuman Bhati Viral Video: विधायक अंशुमानसिंह भाटी आज कोलायत दौरे पर रहे. कोलायत पंचायत समिति की साधारण सभा में शिरकत करते हुवे उन्होंने जनता के काम नहीं करने वाले अधिकारियों की जमकर खिंचाई करते हुवे आम जन के काम तत्काल करने के निर्देश दिए. इससे पूर्व जनप्रतिनिधियों ने जहां उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं सभा में खुलकर समस्याएं, जरूरतें बताईं. इस पर भाटी के तेवर काफी सख्त हो गए. अधिकारियों से कहा, तीन साल में आपने काम किया होता तो ऐसे हालात नहीं होते. कागजी कार्रवाई से काम नहीं चलेगा. काम करके दिखाओ. किसी के दबाव में काम न करें. क्षेत्र में रहें, ग्रामीणों के काम करें. कमीशनखोरी-पक्षपात बर्दाश्त नहीं है.

सियाणा सरपंच मनोहरसिंह ने कहा कि एक-एक साल बाद साधारण सभा होती है. सभा में जो निर्णय होते हैं उन पर कार्रवाई नहीं होती. स्कूलों में नेशनल एनसीसी तक नहीं है. बच्चे-बच्चियां कैसे आगे बढ़ेंगे. पंचायत समिति सदस्य डिंपल कंवर ने कहा कि गांवों के स्कूल में शिक्षक नहीं है. डेपुटेशन पर शहर चले गए. बच्चे कैसे पढ़ेंगे. सभी के डेपुटेशन रद्द करवाएं. कई प्रतिनिधियों ने बिजली से जुड़ी समस्याएं बताई. हमारे गांव में बिजली लगाने का नंबर था लेकिन भाजपा का सरपंच होने के कारण हमारे गांव में लाइट नहीं लगी.

इस पर अंशुमानसिंह बोले, हमारे क्षेत्र में कोई पक्षपात नहीं चलेगा. कमीशन खोरी नहीं चलेगी. इस दौरान ट्रोमा सेंटर में मशीनें बंद होने, स्टाफ की कमी होने, जल जीवन मिशन में जरूरत के मुताबिक पानी नहीं मिलने सहित कई मुद्दे उठे. कोलायत पंचायत समति की प्रधान पुष्पादेवी सेठिया मीटिंग के दौरान उठकर चली गई. बताया जाता है कि मीटिंग के दौरान जब पक्षपात सहित अब तक के कार्यकाल को लेकर सवाल उठने लगे और भाटी के तेवर तीखे दिखे तो प्रधान वहां से चली गई.

ये भी पढ़ें- 

Jhunjhunu News: नहर और नदी के लिए अब होगा आंदोलन, किसान सभा ने बैठक कर लिया फैसला

Rajasthan: राजस्थान में अवैध खनन पर CM का लाल सिग्नल ,क्या लगेगी लगाम? जानें प्लान

Trending news