Bikaner: सामुदायिक विज्ञान कॉलेज में प्रवेश शुरू, इन विषयों के लिए कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365802

Bikaner: सामुदायिक विज्ञान कॉलेज में प्रवेश शुरू, इन विषयों के लिए कर सकते हैं आवेदन

सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय में जेट के माध्यम से दो ग्रजुएशन ( graduation ) डिग्री, बीएससी (आनर्स)  BSc (Hons), सामुदायिक विज्ञान, बीएससी (आनर्स) खाद्य पोषण और आहार विज्ञान में प्रवेश प्रक्रिया शुरू की गई.

Bikaner: सामुदायिक विज्ञान कॉलेज में प्रवेश शुरू, इन विषयों के लिए कर सकते हैं आवेदन

Bikaner: सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय में जेट के माध्यम से दो ग्रजुएशन ( graduation ) डिग्री, बीएससी (आनर्स)  BSc (Hons), सामुदायिक विज्ञान, बीएससी (आनर्स) खाद्य पोषण और आहार विज्ञान में प्रवेश प्रक्रिया शुरू की गई. इसके साथ ही स्नातकोत्तर और पीएचडी डिग्री में भी प्रवेश प्रक्रिया शुरू की गई. विद्याथिर्यों को सभी विभागों से संबंधित अभिविन्यास के साथ - साथ कैरियर संबंधित अवसरों से भी अवगत करवाया गया.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

महाविद्यालय की अधिष्ठाता डॉ विमला डुंकवाल द्वारा सामुदायिक विज्ञान क्षेत्र के सभी आयामों से अवगत कराते हुए महाविद्यालय के पूर्व विद्यार्थी द्वारा जो कि विभिन्न विभागों मे कार्यरत हैं. आहार विशेषज्ञ, मीनाक्षी भाटिया (ऑन्कोलॉजी पीबीएम), उद्यमी अलका भोजक, (बेकरी इकाई) Bakery Unit, रीडर अंजुला स्वामी (आईएएसई बीकानेर) ( IASE Bikaner ), पर्यवेक्षक रेखा सांखला (आईसीडीएस), व्याख्यता डॉ निधि अग्रवाल (एमएस कॉलेज बीकानेर) का परिचय करवाया.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

उन्होंने नए छात्रों को इस क्षेत्र में रोजगार के अवसरों के संबंध में मार्गदर्शन देने हेतु अपनी अपनी कामयाबी को कहानियों से अभिभावकों और नए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया. इसमें विद्यार्थियों, शिक्षक शिक्षणेत्तर कर्मचारियों की ओर से सुचारू रूप से भागीदारी निभाई गई. अंत में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों को आगामी अध्ययन वर्ष हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की गई. जो भी इस महाविद्यालय में प्रवेश के लिए रुचि रखते हैं, वो 15 अक्टूबर के बाद अपने सभी दस्तावेजों के साथ महाविद्यालय में 0151-2252092 पर कार्यालय समय सुबह 10 बजे से 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं.

Reporter- Rounak vyas

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Trending news